Doon Prime News
haridwar

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

हल्द्वानी: टीपी नगर थाना क्षेत्र के जीतपुर नेगी में रहने वाले एक मजदूर ने पत्नी के साथ हुए मामूली विवाद में पंखे से लटककर जान दे दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक मूल रूप से उत्तर प्रदेश बरेली का रहने वाला था. दिनेश कश्यप (35 वर्ष) पत्नी और परिवार के साथ जीतपुर नेगी में रहता था. दिनेश कश्यप ठेकेदारी करने का काम करता था. देर रात नशे की हालत में जब घर पहुंचा तो पत्नी से झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने कमरे में जाकर फांसी लगा ली.

यह भी पढ़े – हरिद्वार: साइड देने के विवाद में दो पक्षों में चलीं लाठियां, कई जख्मी

जब दिनेश काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो पत्नी ने खिड़की से देखा तो वह पंखे से लटका हुआ था. पत्नी के चीखने पर पड़ोसियों ने उसे तुरंत नीचे उतारकर सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चौकी प्रभारी मनोज कुमार ने बताया शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हाईवे पर पलटी कार, दो घायल

doonprimenews

हरिद्वार जेल में गूंजे माता के भजन, कैदियों ने सजाई दुर्गा की चौकी

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

Leave a Comment