Doon Prime News
haridwar

देर रात पेड़ से लटका मिला महिला का शव,जानिए कहा का है मामला

देर रात पेड़ से लटका मिला महिला का शव,जानिए कहा का है मामला

रुडकी -लालचंदवाला गांव की 32 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव आबादी से कुछ दूर खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है।

खानपुर थाने की गोवर्धनपुर चौकी के गांव निवासी संजीव की शादी करीब दस साल पहले लक्सर के भिक्कमपुर गांव में हुई थी। पत्नी नीता से उसके दो बच्चे भी हैं। बीती रात संजीव परिवार के साथ घर पर सोए थे। सुबह जागने पर पत्नी नीता घर में मौजूद नहीं मिली। उन्हें लगा कि शायद खेत में शौच आदि के लिए गई होगी। काफी देर तक वापस न आने पर उन्होंने पत्नी की तलाश शुरू की।

यह भी पढ़े- जनसंख्या विधेयक 2021 का ड्राफ्ट तैयार, अब दो से अधिक बच्चे होने पर नहीं मिलेगा इन सुविधाओं का लाभ 

इस दौरान नीता का शव आबादी से कुछ दूरी पर स्थित खेत में खड़े पेड़ से लटका हुआ मिला। शव नीता की ही चुन्नी के सहारे लटक रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर चौकी से एसआई आशीष शर्मा पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को उतारकर कब्जे में ले लिया।

इसके बाद पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस विभाग की फोरेसिंक टीम भी घटनास्थल से सुराग तलाश रही है। चौकी प्रभारी शर्मा ने बताया कि पूछताछ में नीता के घर में कुछ दिनों से पारिवारिक कलह होने की बात सामने आई है। लिहाजा मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। फिर भी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

उत्तराखंड में लव जिहाद, आकाश बनकर दानिश ने हिन्दू लड़की संग बनाए संबंध और करी मारपीट,दो बार कराया गर्भपात

doonprimenews

हरिद्वार जेल में गूंजे माता के भजन, कैदियों ने सजाई दुर्गा की चौकी

doonprimenews

हरिद्वार में गणेश विसर्जन करने गई महिला गंगा में गिरी, ऐसे बची जान

doonprimenews

Leave a Comment