Doon Prime News
haridwar

चोर ने मोबाइल की दुकान पर किया हाथ साफ, ‘तीसरी नजर’ में हुआ कैद

चोर ने मोबाइल की दुकान पर किया हाथ साफ, 'तीसरी नजर' में हुआ कैद

हरिद्वार: शहर में पुलिस जहां अपराध पर अंकुश लगाने का दावा करती है, वहीं चोरी की घटना ने पुलिस के दावों की पोल खोल दी है. ताजा मामला ज्वालापुर कोतवाली का है जहां कोतवाली से कुछ ही दूरी पर स्थित मोबाइल की दुकान पर चोर  ने सेंधमारी कर लाखों के मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया. चोरी का यह मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े –  देहरादून में किराएदार के साथ दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी हुआ फरार

हरिद्वार ज्वालापुर कोतवाली  से सराय मार्ग पर स्थित पलक कम्युनिकेशन मोबाइल की दुकान पर मंगलवार देर रात चोर ने दुकान की दीवार में सेंधमारी कर लाखों के मोबाइल चोरी कर लिए. वहीं यह पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसको देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि चोर ने कैसे घटना को आसानी से अंजाम दिया.

सेंधमारी करने से पूर्व चोर द्वारा शटर तोड़ने का प्रयास भी किया गया. बताया जा रहा है कि चोर ने लाखों रुपए के मोबाइल पर हाथ साफ किया है. वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान करने में जुट गई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Haridwar breaking : लक्सर में पुलिस को बड़ी कामयाबी, हत्या का इनामी अपराधी फरार, जानिए पूरा मामला

doonprimenews

हत्या करने के बाद मकान की खूंटी पर लटकाया युवक का शव, मामले की शिनाख्त में जुटी पुलिस, दुपट्टा खोलेगा राज

doonprimenews

घर में घुसकर महिला को बनाया बंधक फिर लूट की घटना को दिया अंजाम, अब हरिद्वार पुलिस ने दबोचा

doonprimenews

Leave a Comment