Doon Prime News
haridwar

एकतरफा प्यार में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, काटा अपना गला

एकतरफा प्यार में युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, काटा अपना गला

हरिद्वार: औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में युवक ने धारदार हथियार से अपना गला काट कर आत्महत्या का प्रयास किया है. सिडकुल स्थित सैलो कंपनी चौक पर युवक ने अपने गले पर धारदार हथियार से वार किया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल युवक को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है. वहीं, पुलिस को युवक के पास से चाकू व एक ब्लेड मिला है. युवक के आत्महत्या करने के कारणों का पुलिस पता लगा रही है.

थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है लेकिन युवक ने इशारे से जानकारी दी है कि उसने अपना गला स्वयं ही काटा है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी  पढ़े – दुर्गा विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोगों को रौंदते हुए भागा ड्राइवर

वहीं, घायल युवक के साथी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह उसका मित्र है और मिर्जापुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है. पिछले कुछ समय से किसी लड़की से प्यार करता था और उसी से शादी भी करना चाहता था लेकिन लड़की के पिता उनकी शादी करवाने से इनकार कर रहे थे. जिस कारण घायल युवक परेशान चल रहा था.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Haridwar: साढ़े पांच हजार वर्ष पुराने सिद्धेश्वर महादेव मंदिर का स्वरूप बदलेगा , शुरू हो गया है जीर्णोद्धार का काम

doonprimenews

Haridwar :तमंचे के साथ फोटो खींचकर वायरल करना पड़ा युवक को भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

हाथियों का झुंड काॅलोनी तक पहुँचा, लोगों मे फैली दहशत

doonprimenews

Leave a Comment