Doon Prime News
haridwar

ऋषिकेश के बड़े कारोबारी के दो ठिकानों पर IT की छापेमारी, सुबह से कागजात खंगाल रही टीम

ऋषिकेश के बड़े कारोबारी के दो ठिकानों पर IT की छापेमारी, सुबह से कागजात खंगाल रही टीम

ऋषिकेश: मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट रामबाबू के बेटे हिमांशु गोयल के घर इनकम टैक्स विभाग ने अचानक छापा मारा है. छापेमारी की कार्रवाई शुरू होते ही परिजनों के मोबाइल बंद करा दिए गए हैं. सुबह 8 बजे शुरू हुई छापेमारी की कार्रवाई अब भी जारी है.बुधवार सुबह देहरादून रोड स्थित रामबाबू के बेटे हिमांशु गोयल के घर अचानक इनकम टैक्स विभाग की टीम गाड़ियां आकर रुकीं.

जिसके बाद इनकम टैक्स के अधिकारियों ने अपना परिचय देते हुए घर के अंदर दाखिल हुए. इसके साथ ही इनकम टैक्स विभाग की टीम ने सभी परिजनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ करवा दिए हैं. किसी को भी बिना इजाजत घर से बाहर जाने की मनाही है.

यह भी पढ़े –  बदरीधाम पहुंचे PM मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी, आम भक्तों की तरह लाइन में लगकर किए दर्शन

सूत्रों से जानकारी मिली है कि इनकम टैक्स विभाग ने प्रॉपर्टी और अन्य इनकम से संबंधित कई दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए हैं. घर पर रखे कंप्यूटर के हार्ड डिस्क भी इनकम टैक्स के अधिकारियों ने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि हरिद्वार जिले के भगवानपुर क्षेत्र में भी रामबाबू के बड़े बेटे के घर और फैक्ट्री पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी की जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

माँ को लालच देकर अज्ञात महिला ने चोरी किया 7महीने का बच्चा,तलाश में जुटी पुलिस

doonprimenews

हरिद्वार में रेलवे स्टेशन पर पहुंचा हाथी तो ऋषिकेश के रामझूला में भी दिखी चहलकदमी

doonprimenews

मरीज और तीमारदार बनकर दे दिया सबसे बड़ी चोरी को अंजाम,जानिए कैसे हुआ खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment