Doon Prime News
haridwar

ऋषिकेश के बड़े कारोबारी के दो ठिकानों पर IT की छापेमारी, सुबह से कागजात खंगाल रही टीम

ऋषिकेश के बड़े कारोबारी के दो ठिकानों पर IT की छापेमारी, सुबह से कागजात खंगाल रही टीम

ऋषिकेश: मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट रामबाबू के बेटे हिमांशु गोयल के घर इनकम टैक्स विभाग ने अचानक छापा मारा है. छापेमारी की कार्रवाई शुरू होते ही परिजनों के मोबाइल बंद करा दिए गए हैं. सुबह 8 बजे शुरू हुई छापेमारी की कार्रवाई अब भी जारी है.बुधवार सुबह देहरादून रोड स्थित रामबाबू के बेटे हिमांशु गोयल के घर अचानक इनकम टैक्स विभाग की टीम गाड़ियां आकर रुकीं.

जिसके बाद इनकम टैक्स के अधिकारियों ने अपना परिचय देते हुए घर के अंदर दाखिल हुए. इसके साथ ही इनकम टैक्स विभाग की टीम ने सभी परिजनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ करवा दिए हैं. किसी को भी बिना इजाजत घर से बाहर जाने की मनाही है.

यह भी पढ़े –  बदरीधाम पहुंचे PM मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी, आम भक्तों की तरह लाइन में लगकर किए दर्शन

सूत्रों से जानकारी मिली है कि इनकम टैक्स विभाग ने प्रॉपर्टी और अन्य इनकम से संबंधित कई दस्तावेज खंगालने शुरू कर दिए हैं. घर पर रखे कंप्यूटर के हार्ड डिस्क भी इनकम टैक्स के अधिकारियों ने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि हरिद्वार जिले के भगवानपुर क्षेत्र में भी रामबाबू के बड़े बेटे के घर और फैक्ट्री पर भी इनकम टैक्स की छापेमारी की जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार में छेड़छाड़ पर मनचले की धुनाई, महिला ने चप्पलों से पीटा

doonprimenews

BHEL आवासीय कॉलोनी के पास मिला 16 फीट लंबा अजगर, मचा हड़कंप

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment