Doon Prime News
haridwar

इस महिला ने RBI अफसर बनकर की लाखों की ठगी,महिला हुई गिरफ्तार,जानिए कहां की है खबर

इस महिला ने RBI अफसर बनकर की लाखों की ठगी,महिला हुई गिरफ्तार,जानिए कहां की है खबर

धर्मनगरी हरिद्वार के ज्वालापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक कारोबारी से RBI अधिकारी बनकर 7 लाख रुपये ठगने वाली शातिर महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।सितंबर 2020 में आरोपी महिला ने खुद को RBI अधिकारी बताते हुए SBI बैंक का लोन काउंटर हरिद्वार में खुलवाने का झांसा देकर 7 लाख रुपये ठगे थे।

इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस पहले एक आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसके बाद महिला की भूमिका प्रकाश में आई थी। मंगलवार को पुलिस ने दिल्ली से महिला को गिरफ्तार किया।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि लोकेश कुमार निवासी सुभाष नगर ज्वालापुर ने मनोज शर्मा एवं 5 अन्य आरोपियों के खिलाफ एसबीआई बैंक का लोन काउंटर खुलवाने के नाम पर 7 लाख रुपये ठगने का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 अगस्त 2021 को मनोज शर्मा पुत्र राजपाल निवासी मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया था।मनोज से पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए थे।

यह भी पढ़े –  क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का तलाक,पत्नी ने किया इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट।

खुलासे में जानकारी मिली थी कि यह गिरोह अक्सर लोगों को आरबीआई अधिकारी बनकर ठगने का काम करता है। इसमें टीना उर्फ श्वेता पत्नी संदीप निवासी भजनपुरा उस्मानपुर उत्तर पूर्वी दिल्ली की भूमिका सामने आई थी, जो खुद को आरबीआई अधिकारी बनकर पीड़ित से मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी महिला को उसके घर से गिरफ्तार किया  पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

मुसीबत में स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि, पत्रकार से बदसलूकी पर एक और मुकदमा दर्ज

doonprimenews

हरिद्वार में बदमाशों ने लाइनमैन की गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने किया हंगामा,जानिए कहां की है खबर

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

Leave a Comment