Doon Prime News
uttarakhand

सरकारी नौकरी तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर उत्तराखंड के विभिन्न विभागों में समूह ग के पदों पर निकली भर्ती

समूह ग

सरकारी नौकरी तलाश कर रहे युवाओं के लिए अब एक अच्छी खबर सामने आई है उत्तराखंड के विभिन्न विभागों में समूह ग के 519 पदों पर भर्ती शुरू होने वाली है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने इसकी तैयारियां तेज कर दी है। अधिचयन से जुड़ी खामियां भी दूर कि जारी है।
राज्य लोक सेवा आयोग के पास अधिनस्थ सेवा चयन आयोग की करीबन 18 समूह ग भर्तियों की जिम्मेदारी है।

आयोग के मुताबिक अगले हफ्ते आयोग विभिन्न विभागों में कनिष्ठ सहायक के 519 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी कर सकता है। अधिचयन में कई विभागों से जुड़ी कुछ गलतियाँ और खामियां हैं। जिसके लिए इसे लौटा दिया गया था। ऐसे में सभी तैयारियां पूरी कर विज्ञापन जारी की प्रक्रिया की जा रही है।

आयोग ने बताया की अधियाचन को अंतिम रूप दिया जा रहा है। कई विभागों में भर्ती होने के कारण विभागों की अलग अलग सेवा नियमावलियों का अध्ययन किया जा रहा है। इसी हिसाब से नवंबर के अंतिम हफ्ते में कनिष्ठ सहायक भर्ती का विज्ञापन जारी कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े –नौकरी पाने का एक सुनेहरा मौका BECIL के इन पदों पर निकली भर्ती , जाने कितने पदों के लिए आप कर सकते है आवेदन

कनिष्ठ सहायक उसके बाद राज्य लोक सेवा आयोग कृषि पशुपालन और उधान विभाग में समूह ग के 463 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जनवरी में जारी करेगा। इसकी आधकी जानकारी के लिए आयोग की वेबसाइट को देखते रहे।

गौरतलब है कि आयोग अब तक पुलिस कांस्टेबल पटवारी लेखपाल फॉरेस्ट गार्ड सहायक लेखाकार और बंदी रक्षक के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर चुका है।

Related posts

दिनेशपुर के आस-पास के ग्रामीण को मिल रही गैस की होम डिलीवरी

doonprimenews

National Games :राष्ट्रीय खेलों के लिए केंद्र से ज्यादा की उम्मीद लगाए बैठी थी राज्य सरकार , लेकिन तैयारियों के लिए मिले मात्र 100करोड़

doonprimenews

Uttarakhand Snowfall update : भीषण गर्मी के बीच खुशखबरी, उत्तराखंड के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

doonprimenews

Leave a Comment