Doon Prime News
uttarakhand

UKSSSC भर्ती घोटाले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat का बड़ा बयान, घोटाले को बताया राज्य की आत्मा पर जख्म

Harish Rawat

Former Chief Minister Harish Rawat द्वारा Almora के गरूड़ाबाज में भर्ती घोटाले पर बयान देते हुए कहा गया है कि UKSSSC Recruitment Scam Uttarakhand की आत्मा पर जख्म है। साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा कि इस मामले में STF अच्छा काम कर रही है। Chief Minister Dhami का कर्तव्य है कि UKSSSC Recruitment Scam के आखिरी व्यक्ति को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए काम करें। साथ ही वही Congress की यह मांग भी है कि घोटाले की पुख्ता जांच के लिए Highcourt की बैंच के अधीन STF बनाई जाए अथवा Court के अधीन CBI काम करे तभी जांच पुख्ता होगी।

यह भी पढ़े- Asia Cup 2022 होने जा रहा है शुरू, इस चैनल में होगा लाइव स्ट्रीम, ऐसा करके फ्री में देख पाएंगे मैच

बता दे की उन्होंने भर्ती घोटाले के Master Mind Hakim Singh Culture BJP Reign में Uttarakhand की पहचान बन चुकी है। BJP के लोगों का सम्मिलित आशीर्वाद Hakim Singh पर है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की हर किसी BJP leader के साथ उसका फोटो है। Hakim Singh की मदद से भाजपा कैडर के लोगों को सरकारी सेवा में भर्ती करने के लिए रुपया लेकर भ्रष्टाचार की संस्कृति को पैदा किया गया है।

Related posts

पुलिस स्टेशनों पर मतदान सुविधाओं का किया स्थलीय निरीक्षण

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- मौसम को देखते हुए इन 5 जिलों में किया गया येलो अलर्ट जारी, 10 स्टेट हाईवे समेत 167 सड़कें बंद

doonprimenews

अग्नि वीर भर्ती में कई नियमों में हुए बदलाव , जानिए कैसे करें आवेदन , पढिए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment