Doon Prime News
uttarakhand

थाना रायपुर क्षेत्र तपोवन रोड पर काफी समय से फल सब्जी विक्रेताओं द्वारा ठैली लगाकर किया जा रहा था अतिक्रमण

सब्जी

थाना रायपुर क्षेत्र अंतर्गत तपोवन रोड पर विगत काफी समय से फल सब्जी विक्रेताओं द्वारा ठैली लगाकर अतिक्रमण किया जा रहा था। जिससे सार्वजनिक मार्ग बाधित हो रहा था एवं रोड पर आने जाने वाले व्यक्तियों एवं वाहन चालकों को काफी समस्या होती थी एवं वाहन दुर्घटना की संभावना बनी रहती थी।

आम जनमानस द्वारा भी इस संबंध में शिकायतें थाना रायपुर एवं उच्च अधिकारीगण को दी गई थी जिस क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू एवं सुव्यवस्थित चलाने हेतु आदेशित किया गया।

आदेशो के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन एवं क्षेत्राधिकारी नेहरू कॉलोनी के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष रायपुर द्वारा नगर निगम व सीपीयू की संयुक्त टीम बनाकर अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़े- अगर आप भी खाते है ये दस सुपरफूड्स तो हो जाइये सावधान, खून में Fats का कर सकते है खात्मा, Cholesterol के सबसे बड़े दुश्मन है ये दस फूड्स

अभियान के तहत सड़क किनारे लगी हुई फलों और सब्जियों की ठेलियों, दुकानदारों को नालापानी चौक सहस्त्रधारा रोड पर अतिक्रमण की कार्रवाई की गई है। जिसमें 17 चालन पुलिस एक्ट मैं कुल ₹5750 नगद जुर्माना किया गया।

Related posts

लम्बे समय से चल रहे NIOS-D.El. Ed के केस में सुनवाई फिर टली,डेट आगे बढ़ाई गई

doonprimenews

चारधाम यात्रा ट्रांजिट कैंप में विभागीय अधिकारियों की लापरवाही आई सामने, यात्रियों को 4 घंटे तक पीने के लिए नहीं मिला पानी।

doonprimenews

देहरादून मे विदेशी महिला सहित तीन गिरफ्तार लाखों की कोकीन बरामद

doonprimenews

Leave a Comment