Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड परिवहन निगम को एम्प्लॉइज यूनियन की चेतावनी, अगर नहीं रोकी गई बाहरी एजेंसीयों से भर्ती प्रक्रिया तो प्रदेश में करेंगे धरना प्रदर्शन

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के देहरादून से आ रही है जहां उत्तराखंड परिवहन निगम में चल रही चालकों -परिचालकों की भर्ती को लेकर एंप्लाइज यूनियन के सदस्यों द्वारा विरोध जताया जा रहा है। विरोध जताने का कारण चालकों -परिचालकों की भर्ती नहीं बल्कि बाहरी एजेंसियों को दी गई जिम्मेदारी है।
नहीं रुकी भर्ती प्रक्रिया तो किया जाएगा धरना प्रदर्शन
आपको बता दें कि उत्तराखंड परिवहन निगम में चालकों एवं परिचालकों की भर्ती का ज़िम्मा रुड़की की एक प्राइवेट एजेंसी को सौंपा गया है। जिसके चलते रोडवेज एंप्लाइज यूनियन में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। बता दें कि भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 13अगस्त,2022से शुरू कर दी गई थी लेकिन आवेदन के लिए बनाई गई इस वेबसाइट में error के चलते आवेदकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
मामले को लेकर सोमवार को सौंपा गया था पत्र
बता दें कि इस मामले में सोमवार को भी उत्तराखंड क्रांति दल के द्वारा पत्र सौंपकर असंतोष जताया गया था और आज यानी मंगलवार को एंप्लाइज यूनियन के महामंत्री रवि नंदन कुमार ने मुख्यालय के श्रीयुत प्रबंध निदेशक को पत्र लिख प्राइवेट एजेंसी द्वारा कराई जा रही चालकों -परिचालकों की भर्ती पर अंकुश लगाकर उन्हें संविदा में भर्ती कराने की बात कही है और साथ ही पहले से कार्यरत चालकों- परिचालकों को स्थाई करने की बात रखी है।
वहीं पत्र में एम्प्लॉइज यूनियन के महामंत्री ने 28अगस्त,2022 तक इन भर्तियों को रोकने की मांग की है और यदि भर्तियां नहीं रोकी जाती हैं तो 29अगस्त,2022को पूरे प्रदेश में कार्य बहिष्कार करने की भी चेतावनी दे दी गई है।

Related posts

धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में वसीम रिजवी पर हुआ एक और मुकदमा दर्ज

doonprimenews

उत्तराखंड से दिल्ली जाने वाली बसों के लिए ढाबों व रेस्टोरेंट को उत्तराखंड परिवहन निगम द्वारा किया गया अधिकृत

doonprimenews

Uttarakhand viral video : थाने के सामने ही ट्रक ने महिला कांस्टेबल को रौंदा, चली गई जान, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment