Doon Prime News
uttarakhand

Harish Rawat द्वारा हारने के बाद लिखी गई भावुक पोस्ट

Harish Rawat

लालकुआं(LalKuan) से हारने के बाद हरीश रावत(Harish Rawat) ने बहुत ही भावुक पोस्ट(Post) शेयर(share) की है उनके द्वारा कहा गया है कि लालकुआं( LalKuan)विधानसभा क्षेत्र से मेरी चुनावी पराजय की औपचारिक घोषणा ही बाकी है। मैं लालकुआं (LalKuan) क्षेत्र के लोगों से जिनमें बिंदुखत्ता, बरेली रोड के सभी क्षेत्र सम्मिलित हैं, क्षमा चाहता हूं कि मैं उनका विश्वास अर्जित नहीं कर पाया और जो चुनावी वादे उनसे मैंने किये, उनको पूरा करने का मैंने अवसर गवा दिया है, बहुत अल्प समय में आपने मेरी ओर स्नेह का हाथ बढ़ाने का प्रयास किया। मैं अपने आपको आपके बड़े हुए हाथ की जद में नहीं ला पाया।

यह भी पढ़े –  Breaking news- Pushkar Singh Dhami ,कर्नल कोठियाल, हरीश रावत की हुई हार।

इसी के साथ बताया कि कांग्रेसजनों ने अथक परिश्रम कर मेरी कमजोरियों को ढकने और जनता के विश्वास को मेरे साथ जोड़ने का अथक प्रयास किया उसके लिए मैं अपने सभी कार्यकर्ता साथियों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूंँ। एक बार राजनीति स्थिति में स्थायित्व आ जाए, लोगों का ध्यान अपने दैनिक कार्यों पर आ जाए तो मैं, लालकुआं (LalKuan) क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद देने के लिए उनके मध्य पहुंचूंगा। उन्होंने मुझसे श्रेष्ठ उम्मीदवार को अपना प्रतिनिधि चुना है उनको और उनके द्वारा चयनित उम्मीदवार को मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई और आगे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

Related posts

प्रदेशभर में आज दिन की शुरुआत हुई चटक धूप के साथ साथ,पहाड़ी इलाकों में मौसम विभाग ने येलो अलर्ट किया जारी।

doonprimenews

पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा कांग्रेस नेता को नहीं आ रहा पसंद,उदित राज बोले -आजकल तीर्थस्थलों में ज्यादातर समय बिता रहे मोदी, अब हो रहा विवाद

doonprimenews

केदारनाथ धाम में आज बर्फबारी से मिली राहत, मौसम के साफ होते ही पहुंचे कई तीर्थयात्री, देखिए तस्वीरें।

doonprimenews

Leave a Comment