Doon Prime News
dehradun

देहरादून के एसएसपी ने सभी चौकी प्रभारियों के लिए किए कड़े निर्देश जारी।

SSP dehradun

वरीष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून महोदय द्वारा सभी थाना प्रभारी व चौकी प्रभारियों को किसी भी शिकायतकर्ता के द्वारा लिखित मौके या फ़ोन अथवा अन्य माध्यमों से थाना चौकियों में किसी भी संबंध में शिकायत प्राप्त होने पर जल्द ही कार्रवाई करने से संयमित होकर। शिकायतकर्ता की पूरी बात सुनते हुए उन्हें प्रार्थना पत्र की रिसीविंग देने। तथा सूचना प्राप्त होने के 30 मिनट के अंदर घटनास्थल पर पहुँचकर आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। महोदय के संज्ञान में आया की शिकायतकर्ता निवासी मित्रलोक कॉलोनी।

यह भी पढ़ें- सीबीएसई ने करी घोषणा, सीबीएसई कंपार्टमेंट परीक्षाएं 23 अगस्त से होंगी शुरू


चौकी बिंदाल थाना गढ़ी कैंट में अपनी मोटरसाइकिल संख्या uk07 H4327 के चोरी होने की सूचना देने के बाद भी चौकी प्रभारी बिंदाल उप निरीक्षक कमल सिंह रावत के द्वारा पीडित का प्रार्थना पत्र लेने से इनकार किया गया तथा शिकायतकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। जिसपर श्रीमान, वरीष्ठ पुलिस अधीक्षक, देहरादून महोदय द्वारा दिनाँक 5/8/2022 को उप निरीक्षक कमल सिंह रावत, चौकी प्रभारी बिंदाल के विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है तथा सभी थाना चौकी प्रभारीयों को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि शिकायतकर्ता से प्राप्त प्रत्येक शिकायत पर जल्द ही कोई ऐक्शन लिया जाए और शिकायतकर्ता के साथ किसी भी प्रकार का बुरा व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related posts

कोकीन के साथ गिरफ्तार विदेशी महिला, छह दिन तक होटल में ठहरी,होटल मालि‍क के खिलाफ मुकदमा दर्ज

doonprimenews

देहरादून में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में एक और युवक फंसा, एसटीएफ को इसकी जानकारी नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल से मिली थी।

doonprimenews

Dehradun: महिलाएं Doctor से पूछे बिना ले रही हैं Abortion की दवाई, लगातार Blooding अधिक होने पर आ रहे हैं Hospital, भर्ती करके चढ़ाना पड़ रहा है खून।

doonprimenews

Leave a Comment