Doon Prime News
dehradun

झगड़े में घायल हुए युवक की मौत जिसके बाद स्वजनों ने अस्पताल में मचाया बवाल, आरोपी गिरफ्तार , और चौकी प्रभारी हुए निलंबित

महंत इन्द्रेश हॉस्पिटल

देहरादून की पुलिस एक बार फिर सवालों में घिर चुकी है। जानकारी के मुताबिक 23 नवंबर को देर रात छोटे से विवाद में दो पक्षों का आपसी झगड़ा हो गया था, जिसमें 28 वर्षीय चमोली निवासी विपिन रावत के सिर पर गंभीर चोटें आईं थी।

पुलिस ने हल्की धाराओं में दर्ज किया था मुकदमा
आज शनिवार की सुबह श्री महंत इंदिरेश अस्पताल में घायल विपिन रावत की मौत हो गई। जिसपर विपिन के घरवालों बवाल मचा दिया।
इस दौरान पुलिस पर यह आरोप लगाएं गए की पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच नहीं कर रही है और आरोपियों को राहत देने के लिए पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

आरोप लगाया कि मामले को रफादफा करने की पूरी कोशिश की जा रही है। साथ ही स्वजनों से समझौता करने की बात भी कही जा रही है।

चौकी प्रभारी लखीबाग परवीन सैनी निलंबित
दूसरी ओर इस मामले में लापरवाही बरतने के कारण चौकी प्रभारी लखीबाग परवीन सैनी को निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में आरोपी विनीत अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अस्पताल के गेट पर किया धरना प्रदर्शन
वहीं इस मामले में चमोली के विधायक राजेंद्र भंडारी के साथ सैंकड़ों लोग मौके पर पहुंचे और अस्पताल के गेट पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया .

यह भी पढ़े – राजपूर रोड पर स्थित साई ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूशन्स में फ्रेशर्स पार्टी के कार्यक्रम का हुआ आयोजन, अनेक रंगारंग कार्यक्रमों पर थिरके छात्र -छात्राएँ, चेयरपर्सन हरीश अरोरा समेत शिक्षक रहे मौजूद

भंडारी ने पुलिस और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा की प्रदेश में पुलिस लगातार आरोपियों का ही साथ दे रही है, लेकिन पीड़ितों को किसी भी प्रकार से न्याय नहीं मिल रहा है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौके पर पहुंचे और आरोपियों को सख्त सजा देने की बात कही।

Related posts

Dehradun: दून में बजट सत्र कराए जाने के विरोध में हरीश रावत ने रखा मौन व्रत

doonprimenews

मसूरी: चुनाव में अशांति फैलाने की आशंका में 70 लोगों पर कार्रवाई

doonprimenews

देहरादून के भंडारी बाग में हुई 75 वर्षीय महिला की हुई बेरहमी से हत्या

doonprimenews

Leave a Comment