Doon Prime News
dehradun

एसटीएफ (STF) को मिली बडी सफलता एक और नकल माफिया को पहुचाया सलाखों के पीछे

STF

देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सख्त निर्देशों के क्रम में UKSSSC पेपर लीक मामले पर स्पेशल टास्क फोर्स(STF) उत्तराखंड की कार्रवाई लगातार जारी है। इस मामले में आज (STF) ने 35 वीं गिरफ्तारी कर ली है।

इसके साथ ही UKSSSC की स्नातक स्तरीय परीक्षा पेपर लीक मामले में पहले गिरफ्तार हुए चार अभियुक्तों की ज्यूडिशियल रिमांड की कार्रवाई भी सचिवालय रक्षक परीक्षा लीक मुकदमे में की गई है।

वन दरोगा ऑनलाइन परीक्षा मामले में भी अभी तक दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
पिछले कुछ दिनों में इसी प्रकार तीन अलग अलग दर्ज मुकदमो में कुल 38 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सख्त निर्देश के क्रम में किसी भी दोषी को बख्शा न जाए इसलिए पेपर लीक मामले में फरार दो अपराधी क्रमश: संदिग्ध मूसा निवासी अंबेडकर उत्तर प्रदेश पर 2लाख का इनाम और योगेश्वर राव निवासी गाजीपुर उत्तर प्रदेश की गिरफ्तारी पर 1, लाख का इनाम पुलिस महानिदेशक द्वारा घोषित कर दिया गया है।

उत्तराखंड एसटीएफ(STF) द्वारा पेपर लीक मामले में गिरफ्तार अभियुक्त संदीप शर्मा पुत्र स्वर्गीय राजेश शर्मा निवासी झूलन मोहल्ला जसपुर जनपद उधमसिंहनगर अभियुक्त अन्य अभियुक्त के साथ मिलकर गाजियाबाद में एक फ्लैट में जनपद ऊधमसिंह नगर एवं जनपद हरिद्वार में कई अभ्यार्थियों को ले जाकर प्रश्नपत्र हल कराएं थे।

यह भी पढ़े – Asia Cup 2022:श्रीलंका से मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी और गेन्दबाज़ी को लेकर इस दिग्गज क्रिकेटर ने कही ये बात

गिरफ्तार अभियुक्त के जसपुर और ठाकुरद्वारा में आयुर्वेदिक और पैरामेडिकल सहित तीन कॉलेज है। अभियुक्त से पूछ्ताछ और अन्य जानकारी के आधार पर दो दर्जन के करीब छात्रों को चुना गया है। उत्तराखंड (STF) द्वारा गवाहों के बयान एवं तकनीकि साक्ष्य के आधार पर अभियुक्त को अरेस्ट कर लिया गया। इस गिरफ्तारी से उत्तर प्रदेश में नकल माफियाओं मुकेश धामपुर के बाद गाजियाबाद में हुई नकल के सेंटर का पर्दाफाश करने में सफलता मिली है।

Related posts

यहां हुआ बड़ा हादसा, नहाने गए बच्चे पानी में डूबे, SDRF Uttarakhand Police द्वारा देर रात चलाया गया सर्च ऑपरेशन

doonprimenews

Dehradun:पत्नी से नाराज होकर नशे में धुत पति ओवरहेड टैंक पर चढ़ा, तीन घंटे बाद उतरा नशा पुलिस ने खिलाई सलाखों की हवा

doonprimenews

Uttarakhand Encroachment Removal Action : अतिक्रमण हटाने के नाम पर किसी का नहीं होगा उत्पीड़न, लैंड जिहाद पर कार्रवाई रहेगी जारीः CM धामी

doonprimenews

Leave a Comment