Doon Prime News
dehradun

क्लेमेंटाउन में MDDA की सील संपत्ति का सौदा कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी, मुकदमा हुआ दर्ज

क्लेमेंटाउन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरोपी दंपति सहित तीन लोगों ने एमडीडीए की सील संपत्ति को बेचकर पीड़ित के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी कर डाली. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ थाना क्लेमेंटाउन में धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

राकेश कुमार निवासी सोसाइटी एरिया क्लेमेंटाउन ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी कि दिसंबर 2021 में सुरेंद्र चंद्र, पत्नी सुषमा देवी और फिरोज खान निवासी मोहब्बेवाला से उनका सौदा मोहब्बेवाला स्थित एक जमीन के लिए 18 लाख में तय हुआ था. राकेश कुमार को जमीन पसंद आने के बाद बयाने के तौर पर आरोपियों को पांच लाख रुपए दे दिए. लेकिन जब जनवरी 2022 में राकेश कुमार ने जमीन की रजिस्ट्री करवानी चाही तो पता चला कि जिस जमीन का सौदा तय किया गया था, उस जमीन का एमडीडीए ने ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी किया हुआ है साथ ही संपत्ति सील की गई है.

यह भी पढ़े – मेरठ में हुआ दर्दनाक हादसा,सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन में लगी आग

जब राकेश कुमार द्वारा आरोपियों से अपने रुपए वापस मांगे गए तो पहले वो लोग टालमटोल करने लगे. उसके बाद रुपए न देने के नाम पर धमकी देना शुरू कर दिया. थाना क्लेमेंटाउन प्रभारी दिनेश कठैत ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी सुरेंद्र चंद्र, पत्नी सुषमा देवी और फिरोज खान के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही पुलिस द्वारा मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

Related posts

Chardham Yatra 2023:मुख्यमंत्री धामी ने ऋषिकेश में चारधाम यात्रियों के लिए पंजीकरण कार्यालय शिविर का किया उद्घाटन,सुबह पांच बजे से रात दस तक खुला रहेगा काउंटर

doonprimenews

नेवी ऑफिसर प्रॉपर्टी केस में DGP ने गठित की एसआईटी, कुर्की व इनाम घोषित की तैयारी

doonprimenews

Mussoorie Mall Road:अगर आप भी बना रहे हैं मसूरी जाने का प्लान तो जान लीजिये सड़कों का हाल….खुदी हुई पूरी सड़क, उड़ रही धूल

doonprimenews

Leave a Comment