Doon Prime News
dehradun

क्लेमेंटाउन में MDDA की सील संपत्ति का सौदा कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी, मुकदमा हुआ दर्ज

क्लेमेंटाउन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरोपी दंपति सहित तीन लोगों ने एमडीडीए की सील संपत्ति को बेचकर पीड़ित के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी कर डाली. कोर्ट के आदेश के बाद आरोपियों के खिलाफ थाना क्लेमेंटाउन में धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

राकेश कुमार निवासी सोसाइटी एरिया क्लेमेंटाउन ने कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई थी कि दिसंबर 2021 में सुरेंद्र चंद्र, पत्नी सुषमा देवी और फिरोज खान निवासी मोहब्बेवाला से उनका सौदा मोहब्बेवाला स्थित एक जमीन के लिए 18 लाख में तय हुआ था. राकेश कुमार को जमीन पसंद आने के बाद बयाने के तौर पर आरोपियों को पांच लाख रुपए दे दिए. लेकिन जब जनवरी 2022 में राकेश कुमार ने जमीन की रजिस्ट्री करवानी चाही तो पता चला कि जिस जमीन का सौदा तय किया गया था, उस जमीन का एमडीडीए ने ध्वस्तीकरण का नोटिस जारी किया हुआ है साथ ही संपत्ति सील की गई है.

यह भी पढ़े – मेरठ में हुआ दर्दनाक हादसा,सहारनपुर-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन में लगी आग

जब राकेश कुमार द्वारा आरोपियों से अपने रुपए वापस मांगे गए तो पहले वो लोग टालमटोल करने लगे. उसके बाद रुपए न देने के नाम पर धमकी देना शुरू कर दिया. थाना क्लेमेंटाउन प्रभारी दिनेश कठैत ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद आरोपी सुरेंद्र चंद्र, पत्नी सुषमा देवी और फिरोज खान के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही पुलिस द्वारा मामले में जांच शुरू कर दी गई है.

Related posts

Dehradun में यहां बिल्डिंग में लग गई भीषण आग, देखिए वीडियो

doonprimenews

अक्षय कुमार ने मसूरी में बर्फबारी के बीच की मस्ती, एक बार फिर पुलिस वाले के किरदार में आएंगे नज़र

doonprimenews

मसूरी रोड पर कोलूखेत में टोल टैक्स के पास हुआ हादसा, दिल्ली का एक युवक खाई में गिरा एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर बचाया

doonprimenews

Leave a Comment