Doon Prime News
dehradun

ऋषिकेश का अंकिता भंडारी हत्याकांड अभी शांत नहीं हुआ था की दो नाबालिग लड़कियों के गायब होने से हडकंप मच गया

प्रधानाचार्य बच्चो को पीटा

ऋषिकेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। अभी तक अंकिता भंडारी हत्याकांड शांत नहीं हुआ था कि ऋषिकेश के मीरानगर से दो नाबालिग बहनों के गायब होने का मामला। सामने आया है, जिससे हड़कंप मच गया है। गायब नाबालिग लड़कियों के परिजनों ने आईडीपीएल चौकी में शिकायत दर्ज करवाई है।

मीरा नगर के रहने वाले एक दंपति की दो लड़कियां है, एक 17 साल की है और दूसरी 15 साल की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक देर शाम कोयल घाटी से किसी ऑटो वाले ने उनको हरिद्वार की तरफ बस में बैठाया, ऐसा बताया जा रहा है। लड़कियों के माता पिता ने जानकारी दी उसके बाद से अभी तक लड़कियों का कुछ पता नहीं चल पाया है वह कहाँ गई, परिजनों ने रिश्तेदारों जान पहचान में सब जगह फ़ोन करके पता कर लिया है, लेकिन उन्हें कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

संबंधित मामले में लड़कियों के माता पिता का कहना है कि उनके पड़ोस में आजाद नाम का एक युवक रहता है, जो पहले ऑटो चलाता था। फिर टेंट और डीजे का काम करने लगा। उसके पास देर शाम बड़ी लड़की का फ़ोन आया कि हमे हरिद्वार छोड़ने के लिए कहा लड़की पड़ोस के युवक आजाद के साथ बड़ी लड़की की पहले से जान पहचान बताई जा रही है। युक्तियाँ किसी तरह ऑटो के द्वारा कोयला घाटी पहुंची।

यह भी पढ़े – देश में India Mobile Congress होने वाला है, जिसमें देश के PM Narendra Modi करेंगे 5G सेवा का आगाज.

काले की ढाल में रहने वाले शुभम नाम के ऑटो वाले ने लड़कियों को कोयला घाटी छोड़ दिया था और वह बस में बैठ गई थी और हरिद्वार की तरफ चली गई थी। खबर लगते ही स्थानीय पार्षद सुंदरी कंडवाल भी आयी आईडीपीएल युवतियों के परिजनों के साथ पहुँच गई है। घटना की सूचना मिलते ही अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और अन्य तरीके से भी मामले की जांच में जुट गई है।

Related posts

मुख्यमंत्री का पूर्व पीएस धोख़ाधड़ी के आरोप मे गिरफ्तार|

doonprimenews

एसटीएफ और साइबर क्राइम पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय कॉल सेंटर में मारा छापा, संदिग्ध खातों में 225 करोड रुपए की धनराशि के लेनदेन का हुआ खुलासा

doonprimenews

Dehradun Breaking- राजधानी देहरादून स्तिथ रायपुर में पानी में डूबे दो युवक में से एक की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment