Doon Prime News
dehradun

new year celebration: मसूरी में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, पुलिस-प्रशासन के दावों की खुली पोल

new year celebration: मसूरी में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, पुलिस-प्रशासन के दावों की खुली पोल

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में नए साल का जश्न लोगों ने धूमधाम से मनाया. लोगों ने नए साल का स्वागत नाच-गाने और एक दूसरे को शुभकानाएं देते हुए किया. वहीं इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. जिससे पुलिस के दावों की पोल खुल गई.

गौर हो कि उत्तराखंड में कोरोना के नए वेरिएंट ‘ओमीक्रोन’ के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया है. लेकिन मसूरी में नए साल के अवसर पर लोगों द्वारा नाइट कर्फ्यू का जमकर उल्लंघन किया गया.

 यह भी पढ़े – मसूरी फुल है…पुलिस ने लगाया बोर्ड, अब कहां मनाएं नया साल, पर्यटकों ने पूछा सवाल

मसूरी में होटलों में रात्रि 12 बजे के बाद भी कार्यक्रम आयोजित होते रहे. लोग आराम से बाजारों में घूमते हुए नजर आए. मसूरी के होटल में आयोजित एक्का नाइट में देर रात तक कार्यक्रम चलता रहा. वह पत्रकारों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस हरकत में आई. मसूरी के होटल में आयोजित एक्का नाइट को रोका गया. वहीं पुलिस जब होटल के मुख्यगेट पर पहुंची तो होटल संचालकों द्वारा गेट नहीं खोला. जिसको लेकर मसूरी सीओ नरेन्द्र पंत द्वारा सख्ती कर होटल में चल रहे कार्यक्रम को रुकवाया गया.

वहीं न्यू ईयर की तैयारियों को लेकर पुलिस के दावों की पोल खुल गई. बता दें कि, उत्तराखंड में 31 दिसंबर को देहरादून में कोरोना के 48 नए मरीज मिले थे. जिसके बाद से स्वास्थ्यव विभाग अलर्ट पर है. साथ ही एक मरीज की मौत भी हो गई.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun Graphic Era की Shivi Aggarwal का हुआ इस अमेरिकी कंपनी में चयन, मिलेगी 50 लाख की सैलरी

doonprimenews

अंकिता भंडारी हत्याकांड में कांग्रेस के राष्टिय अध्यक्ष ने भाजपा सरकारकरको लेकर कही ये बड़ी बात .

doonprimenews

देहरादून लिटरेचर फेस्टिवल एक अप्रैल से शुरू, कई नामचीन हस्तियां होंगी शामिल।

doonprimenews

Leave a Comment