Doon Prime News
dehradun

Jollygrant Airport :नए फ्लाइट शेड्यूल के आधार पर हुआ संचालन, कोलकाता और प्रयागराज के लिए भी फ्लाइट हुई शुरू

देहरादून एयरपोर्ट पर नए फ्लाइट शेड्यूल के आधार पर फ्लाइट का संचालन शुरू हो गया है।कोलकाता और प्रयागराज के मध्य भी फ्लाइट शुरू हो गई हैं। वहीं, अकासा एयरलाइंस की फ्लाइट शुरू नहीं हुई है।

आपको बता दें की शेड्यूल के मुताबिक कोलकाता की बंद पड़ी फ्लाइट इंडिगो ने शुरू कर दी हैं। एलाइंस एअर की प्रयागराज वाली फ्लाइट भी शुरू हो गई। यह फ्लाइट सोमवार को शाम पौने तीन बजे एयरपोर्ट पहुंची। इंडिगो की फ्लाइट प्रयागराज-देहरादून-जयपुर के बीच आगामी 12 अप्रैल से शुरू होगी। इंडिगो की एक और फ्लाइट हैदराबाद-देहरादून-हैदराबाद एक अप्रैल से शुरू होगी। इंडिगो 12 अप्रैल से ही जयपुर-देहरादून-प्रयागराज के बीच एक और उड़ान शुरू करेगा।

वहीं इंडिगो की गोवा वाली फ्लाइट 25 अप्रैल से शुरू होगी। एलाइंस एअर की दिल्ली-देहरादून-जम्मू के बीच फ्लाइट आज शुरू होगी। नए फ्लाइट शेड्यूल में शामिल नई एयर लाइंस कंपनी अकासा एयरलाइंस की कोई भी फ्लाइट एयरपोर्ट नहीं पहुंची। एयरपोर्ट अधिकारियों की मानें तो अकासा ने अभी तक एयरपोर्ट पर अपने स्टाफ की तैनाती नहीं की है। इससे फ्लाइट शुरू करने में अभी समय लग सकता है।

यह भी पढ़े –*Kedarnath :अब केदारनाथ धाम की यात्रा होगी आसान,कुंड से सोनप्रयाग के बीच होगा वैकल्पिक हाईवे का निर्माण*

प्रयागराज से देहरादून आने वाली फ्लाइट सोमवार को नहीं आई। प्रयागराज से आने वाली इंडिगो की फ्लाइट को सुबह 10:55 बजे एयरपोर्ट पर पहुंचना था, लेकिन इस फ्लाइट को प्रयागराज से ही रद्द कर दिया गया। वहीं, एलाइंस एअर की सोमवार से शुरू की गई प्रयागराज वाली फ्लाइट अपने निधारित समय दोपहर 2:44 बजे पर एयरपोर्ट पहुंची। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार, इंडिगो की प्रयागराज वाली फ्लाइट पिछले दो दिनों से कैंसिल चल रही है।

Related posts

स्कूल के बच्चे रहें सावधान, यातायात पुलिस ने कर दी शुरुआत,नाबालिग के विरुद्ध कार्यवाही हेतु पुलिस नें कसी कमर अभिभावक हो जायें सचेत हो सकती है आप पर भी कार्यवाही

doonprimenews

यहां हुआ बड़ा हादसा, नहाने गए बच्चे पानी में डूबे, SDRF Uttarakhand Police द्वारा देर रात चलाया गया सर्च ऑपरेशन

doonprimenews

लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड के सभी बूथों पर तैनात रहेंगी सीएपीएफ, लापरवाही पर पुलिस अफसरों की होगी जवाबदेही

doonprimenews

Leave a Comment