Doon Prime News
dehradun

अंकिता भंडारी हत्याकांड में कांग्रेस के राष्टिय अध्यक्ष ने भाजपा सरकारकरको लेकर कही ये बड़ी बात .

अंकिता भंडारी

अंकिता भंडारी हत्याकांड में आज की बड़ी खबर, अंकिता हत्याकांड को लेकर राहुल गाँधी ने किया भाजपा सरकार और उत्तराखंड सरकार पर हमला।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी ने उत्तराखंड में अंकित हत्याकांड को लेकर भाजपा और प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोल दिया है।

केरल में भारत जोड़ों यात्रा के दौरान एक सभा में राहुल ने कहा कि बीजेपी नेता के बेटे ने एक युवा लड़की को प्रॉस्टिट्यूशन में ढकेलने की कोशिश की। जब लड़की ने मना किया तो उसने उसे झील में फेंक दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री पर जानबूझ कर साक्ष्य नष्ट करने का आरोप भी लगाया। इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट किए गए जन सभा के वीडियो में राहुल गाँधी ने अंकिता हत्याकांड के बहाने भाजपा के विचारधारा को निशाने पर लिया। अंकिता के वाट्सएप चैट का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा नेता उसका बेटा होटल चला रहा था। वहाँ ₹15,000 में रिसेप्शनिस्ट का काम कर रही युवती को प्रॉसिक्यूशन के लिए मजबूर किया जा रहा था।

साक्ष्य नष्ट करने का आरोप लगाया
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने अंकिता हत्याकांड के आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर इस मामले में साक्ष्य नष्ट करने के आरोप लगाए हैं। राहुल ने कहा कि भाजपा की महिलाओं को लेकर यही विचारधारा है। इस विचारधारा के साथ भाजपा कभी सफल नहीं हो सकती। राहुल की सभा में 1 मिनट का मौन रखा गया अंकिता को श्रद्धांजलि देने के लिए।

यह भी पढ़े – T20 World Cup 2022:टी20 वर्ल्ड कप का वो समय जब खिलाडियों में आपस में देखने को मिली थी भिड़ंत, एक भारतीय खिलाड़ी भी है शामिल, जाने कौन है वो खिलाड़ी

हरीश रावत ने राहुल का जताया आभार
केरल में राहुल गाँधी की भारत जोड़ों यात्रा में सम्मिलित पार्टी कार्यकर्ता अंकिता को न्याय दिलाने के लिए समर्थन में हाथों में तख्ती लिए हुए थे। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस यात्रा का फोटो इंटरनेट पर भी जारी कर राहुल गाँधी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि राहुल ने इतनी दूर पदयात्रा में हमारे दर्द को आवाज दी और हमारी बेटी के लिए न्याय मांगा। राहुल गाँधी ने इससे पहले भी अंकित हत्याकांड को दिल दहलाने वाली घटना बताते हुए ट्वीट किया था।

Related posts

अंकिता हत्याकांड :सुप्रीम कोर्ट ने प्रदेश सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट,दो हफ्ते का समय दिया

doonprimenews

देहरादून लोकसभा सामान्य निर्वाचन2024 के मतदान मे विभिन्न माध्यमों से जागरूकता अभियान चलने के निर्देश दिये गए है

doonprimenews

Dehradun :वन विभाग ने डोईवाला में तोड़ा प्राचीन मंदिर तो हुआ विवाद,भारी संख्या में पहुंचे लोग, पुलिसबल तैनात

doonprimenews

Leave a Comment