Doon Prime News
dehradun

गणेश गोदियाल का दावा- उत्तराखंड में बन रही कांग्रेस की सरकार, पुरानी पेंशन होगी बहाल

वैसे तो उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के परिणाम 10 मार्च को आएंगे, लेकिन चुनाव परिणाम आने से पहले ही कांग्रेस और बीजेपी अपनी जीत का दावा करने में लगी हुई है. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल की पार्टी की जीत को लेकर आश्वत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 42 से 44 सीटें जीतकर सरकार बना रही है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल बुधवार को पौड़ी पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है. हालांकि, सीएम को लेकर उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब दिया है. उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि सीएम पद को लेकर कांग्रेस में कोई तानतनी नहीं है. हाईकमान जिसका नाम भी फाइनल करेगा, सभी कार्यकर्ता उसे मानेंगे.

यह भी पढ़े – STF ने किया हैदराबाद जिले से 4 माह से छुपे दो शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का दावा करने के साथ ही गणेश गोदियाल ने नई सरकार की प्राथमिकताएं भी गिनवाईं. उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही कांग्रेस सबसे पहले पुरानी पेंशन को बहाल करेगी. इसके अलावा चतुर्थ श्रेणी के पदों पर भर्ती की जाएगी, जो लिखित परीक्षा के आधार पर होगी. साथ ही सरकारी विभागों में खाली पड़े हजारों पदों को भरा जाएगा, जिससे युवाओं को रोजगार मिल सके.

Related posts

सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत, छुट्टी पर आया था घर,जानिए कहा की है खबर

doonprimenews

अंकिता हत्याकांड में बीजेपी के सबसे वरिष्ठ विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने की बड़ी मांग

doonprimenews

यहां हुआ बड़ा हादसा, नहाने गए बच्चे पानी में डूबे, SDRF Uttarakhand Police द्वारा देर रात चलाया गया सर्च ऑपरेशन

doonprimenews

Leave a Comment