Doon Prime News
dehradun

Dehradun suicide case :आखिर क्या थी शिल्पा और राहुल की प्रेम कहानी?दोनों के परिवारों की इन बातों से मामला उलझा, पुलिस भी उलझन में

खबर धर्मपुर के एक मकान में मेडिकल क्षेत्र के युवक -युवतियों के मौत मामले से सम्बंधित है।शिल्पा ने अपने मायके में भी कभी राहुल का जिक्र नहीं किया था। यही कारण है कि उसके परिजनों को भी इस प्रेम प्रसंग के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। शिल्पा के पति से बात करने के लिए पुलिस ने उसे बुलाया। लेकिन, देर रात तक वह पुलिस के पास नहीं पहुंचा था। इधर, दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है, जिसमें संदिग्ध जहर के कारण मौत होना दर्शाया गया है।

आपको बता दें की विस्तृत जानकारी के लिए डॉक्टरों की सलाह पर विसरा सुरक्षित रखा गया है। धर्मपुर के स्थित कब्रिस्तान वाली गली के एक घर में राहुल और शिल्पा की लाशें मिली थीं। दोनों को एक साथ देखकर परिजन भी भौचक्के रह गए थे। क्योंकि, राहुल के कमरे में शिल्पा कैसे पहुंची इसकी जानकारी किसी को नहीं थी।

न ही राहुल के परिजनों को शिल्पा के बारे में कोई जानकारी थी। राहुल ने कभी शिल्पा का जिक्र अपने परिजनों से नहीं किया था। शुरूआती पड़ताल में दोनों के प्रेम प्रसंग होने की जानकारी तो मिली थी, लेकिन पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई थी।

यह भी पढ़े –*जोशीमठ स्थिति को लेकर बोले सीएम धामी -70प्रतिशत जोशीमठ है सुरक्षित, खुली हैं दुकानें, साथ ही प्रभावितों की मदद करने के लिए आगे आने की करी अपील*

वहीं इस क्रम में मंगलवार को पुलिस शिल्पा के घरवालों से मिलने पहुंची थी। पुलिस के अनुसार वहां गमगीन माहौल में परिजनों से ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई। हालांकि, थोड़ी बहुत जानकारी में पता चला है कि शिल्पा ने भी कभी राहुल का जिक्र अपने मायके वालों से नहीं किया था। शिल्पा की साढ़े तीन साल पहले शादी हुई थी और ससुराल भी मायके के पास है। ऐसे में पुलिस को अंदेशा है कि उसके पति को शिल्पा और राहुल के बारे में जरूर पता होगा। इसके लिए पुलिस ने उसके पति को बुलाया, लेकिन वह थाने नहीं पहुंचा था।

Related posts

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

यहां हुआ बड़ा हादसा, नहाने गए बच्चे पानी में डूबे, SDRF Uttarakhand Police द्वारा देर रात चलाया गया सर्च ऑपरेशन

doonprimenews

डोईवाला क्षेत्रांतर्गत हुई 05 लाख ₹ की टप्पेबाजी की घटना का डोईवाला पुलिस ने किया अनावरण, एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment