Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- देहरादून में डायवर्जन के निकट स्थित बार का तेज संगीत चलाने के चलते लाइसेंस किया जायेगा निरस्त

Dehradun

Dehradun राजधानी से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Dehradun में डायवर्जन के निकट स्थित Azure bar restaurant के बार लाइसेंस को निरस्त करने की तैयारी शुरू हो गई है। बता दे की इससे पूर्व इसी बार में अवैध रूप से किए गए निर्माण को भी सीज कर दिया गया था। साथ ही वही District Excise Officer Rajeev Singh Chauhan द्वारा बताया गया है की Bar operator द्वारा लगातार तेज संगीत चलाकर स्थानीय लोगो को परेशान किया जा रहा था। जिससे कानून व्यवस्था भी लगातार प्रभावित हो रही थी।

यह भी पढ़े- Share Market Tips Today:- अमेर‍िकी शेयर बाजार और एसजीएक्‍स न‍िफ्टी में तेजी के बीच भारतीय शेयर बाजार में इस दिन तेजी आने की है संभावना, एक्‍सपर्ट द्वारा दी गई बॉय रेट‍िंग

बता दे की जुलाई माह में City Magistrate Office को CRPC 133 की कारवाई से भी अवगत कराया गया था। वही, District Excise Officer के मुताबिक आज से उक्त बार को सील करते हुए सील की मोहर लगा दी गई है और साथ ही यह भी कहा गया है की एक सप्ताह के अंदर-अंदर उचित जवाब न मिलने पर लाइसेंस निरस्त कर दिया जाएगा। इस बार पर कारवाई के लिए SSP Office से भी District Excise Officer Office को पत्र भेजा गया था।

Related posts

एसजीआरआर विश्वविद्यालय व एडइंडिया फाउंडेशन तैयार करेंगे भविष्य के बेहतर शिक्षक

doonprimenews

मोहर्रम के लिए ट्रैफिक प्लान ,गलती से भी न जायें इस रास्ते से

doonprimenews

बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े एक स्कूल संचालक के घर में लूट की वारदात को दिया अंजाम, सोने के जेवर और करीब 12 हजार की नगदी लेकर हुए फरार।

doonprimenews

Leave a Comment