Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- सहस्त्रधारा लॉ कॉलेज के पास छात्रा को छात्र ने मारी गोली

राजधानी Dehradun से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Dehradun के रायपुर थाना क्षेत्र के सहस्त्रधारा रोड इलाके में एक पास के Collage के पास युवती को गोली लगने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई है। वही, युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है। लेकिन फिलहाल तो युवक मौके से फरार  बताया जा रहा है। तो वही, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। बता दे की  पुलिस को ऐसी सूचना प्राप्त हुई है, जिसमे बताया जा रहा है की एक युवती को पहले तो कॉलेज के बाहर बुलाया गया और फिर इसके बाद उस पर फायर झोंक कर आरोपी फरार हो गया है।

वही, जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की युवती डी-फार्मा प्रथम वर्ष की छात्रा थी। छात्रा वंशिका बंसल पुत्री अशोक बंसल निवासी कृष्णाननगर ज्वालापुर हरिद्वार यहां दून में कालेज हास्टल में रहती थी। बता दे की गुरुवार शाम अपनी सहेली ममता के साथ कालेज हास्टल के बाहर एक दुकान में समान खरीद रही थी। तो वही, इसी समय सहपाठी आदित्य तोमर निवासी सुन्दरवाला रायपुर देहरादून अपनी बाइक पर वहां पहुंचा और छात्रा वंशिका को जबरन खींचकर बाइक पर बैठाने लगा। लेकिन जब वंशिका द्वारा विरोध किया गया तो आदित्य ने तमंचे से उसके सीने में गोली मार दी और बाइक व तमंचा छोड़कर फरार हो गया। वंशिका की मौके पर ही मौत हो गई। वही पुलिस द्वारा बताया जा रहा है की मामला प्रेम-प्रसंग का है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- SDRF उत्तराखंड पुलिस द्वारा एक अज्ञात शव किया गया बरामद।

बता दे की सूचना प्राप्त होते ही रायपुर थाना पुलिस द्वारा तुरंत एक्शन लिया गया और अपनी टीम को लेकर थाना प्रभारी रायपुर Amarjeet Singh रवाना हुए हैं। जिसके बाद थाना प्रभारी Amarjeet द्वारा बताया गया कि कुछ मिनट पहले ऐसी गोली मारे जाने की सूचना प्राप्त हुई है। मौके पर पहुंचकर पूरी स्थिति वह वास्तविकता सामने आ जाएगी कि आखिर क्या घटना घटित हुई है।

Related posts

कृषि एवं उद्यान विभाग की अधिकारियों के साथ गणेश जोशी ने की समीक्षा बैठक

doonprimenews

देहरादून पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर किया 2 अभियोक्त को गिरफ्तार , सहस्त्रधारा मे चुनाव के चन्दे को लेकर आपस मे की गयी थी फायरिंग

doonprimenews

जल जीवन मिशन को लेकर डेडलाइन तय उत्तराखंड में बनेंगे 500 गांव स्वच्छ सुजल ग्रामस्कूलों में पेयजल और शौचालयों में जलापूर्ति हो सौ प्रतिशत

doonprimenews

Leave a Comment