Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- पत्नी ने रात को खाना नहीं बनाया तो पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

Dehradun

Dehradun से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक पता चला है की Dehradun के डालनवाला में Balveer Road पर एक महिला की हत्या हो गई है, जिससे काफी सनसनी फैल गई। साथ ही आपको यह भी बता दे की महिला की हत्या का आरोप उसके पति पर लगा है। जिसके बाद Police द्वारा आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही, SP City Sarita Doval द्वारा बताया गया कि आरोपी पति Burger का ठेला लगता था।

यह भी पढ़े- Deepak Chahar ने वाइफ Jaya के साथ अपनी प्यार भरी फोटोज और वीडियो की शेयर

साथ ही यह भी बताया गया की Ram Singh और Usha में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। लेकिन सोमवार की रात को Usha ने खाना नहीं बनाया तो दोनों के बीच फिर से झगड़ा हो गया। जिसके बाद Usha सोने चली गई। हालांकि, रात के लगभग साढ़े 11 बजे Ram Singh द्वारा पत्नी Usha के सिर पर Cricket bat से हमला कर दिया गया। जिसके बाद वह खुद ही 108 की मदद से उसे Hospital ले गया। लेकिन वहां Doctors द्वारा उसे मरा हुआ घोषित कर दिया गया। लेकिन जब Police द्वारा इस मामले में सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सब सच उगल दिया। 

Related posts

प्रेमनगर क्षेत्र में वृद्ध महिला के ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, घटना में संलिप्त अभियुक्त को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Akshay Kumar :एयरपोर्ट पर नहीं मिली प्रशंसकों की भीड़ तो आरामदायक तरीके से देहरादून रवाना हुए मिस्टर खिलाड़ी

doonprimenews

Dehradun :नशा मुक्ति केंद्र में युवक की हुई मौत तो घर के बाहर शव छोड़ गया केंद्र संचालक,परिजनों ने जमकर किया हंगामा

doonprimenews

Leave a Comment