Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking- देहरादून में हुआ बड़ा हादसा, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से डंपर में लगी आग

Dehradun से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की high tension line की चपेट में आकर एक डंपर चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि परिचालक बुरी तरह झुलस गया। जिसके बाद तुरंट उसे hospital में भर्ती कराया गया। बता दे कि डंपर जलकर पूरी तरह खराब हो गया। साथ ही वही Gangnahar Kotwali Police के अनुसार बृहस्पतिवार की रात करीब 2 बजे भगवानपुर लालवाला निवासी डंपर चालक गयूर और परिचालक तालिब निवासी मानुबास माधोपुर के पास डंपर से मिट्टी लेकर पहुंचे थे।

साथ ही वही आपको बता दे कि इस दौरान गयूर ने मिट्टी उतारने के लिए hydraulic उठाई तो डंपर ऊपर से गुजर रही high tension की लाइन की चपेट में आ गया। जिससे डंपर में आग लग गई और गयूर की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि परिचालक तालिब गंभीर रूप से झुलस गया। सूचना पर पहुंची Police ने तालिब को hospital में भर्ती कराया। Kotwali in-charge Aishwarya Pal ने बताया कि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में तहरीर आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

देहरादून एसएसपी ने की बड़ी कार्रवाई,थाना प्रभारी और चौकी इंचार्ज समेत कर्मचारियों को किया सस्पेंड

doonprimenews

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में नेचुरोपैथी दिवस पर ध्यान शिविर का किया गया आयोजन, प्रकृति के नजदीक रहने पर दिया गया जोर

doonprimenews

CNG वाहन चालकों के लिए बड़ी राहत की खबर, यहां जानिए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment