Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking: यहां कुछ दिनों पहले नाले में बही दो सगी बहनों में से दूसरी बहन का शव हुआ बरामद।

नाले

देहरादून के आमवाला तरला इलाके में पिछले दिनों नाले में बही दो सगी बहनों के केस में एक नया अपडेट आया है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि दूसरी बच्ची का शव आज बरामद हो गया है। यह शव धुंधली के पास मिला है। वही, एक बच्ची का शव पहले बरामद हो चुका था।

बता दें कि 2 दिन पहले हुई तेज बारिश के चलते आमवाला तरला इलाके में रपटें की चपेट में आने से दो सगी बहनें नाले में बह गई थी। दोनों की उम्र कम से कम 6 और 8 साल थी।

वही, घटना के घटित होने के बाद मौके पर पहुंची SDRF और पुलिसकर्मियों द्वारा एक बच्ची का शव कुछ घंटों में ही बरामद कर लिया गया था, लेकिन दूसरी बच्ची का कुछ अता पता नहीं चला था। तो दो दिनों की तलाश के बाद घटनास्थल से कई किलोमीटर की दूरी पर आज धुंधली के पास दूसरी बच्ची का शव बरामद हुआ।

यह भी पढ़े- यहां एक कारोबारी ने पहले अपनी पत्नी और फिर दो बेटियों की गोली मार हत्या कर दी, बाद में ले ली खुद की जान।

नाले में बही दो सगी बहनों में से एक का शव बरामद।

आपको बता दें कि दोनो बच्चियों के माता पिता मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं, लेकिन यहाँ मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। दोनों बच्चियों की मौत से परिजनों में खौफ बैठ गया है। वही, माँ का तो रो रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि जिस समय बच्चियां रपटे की चपेट में आयी उस समय बारिश काफी तेज हो रही थी और वो घर के बाहर बारिश में भीगते हुए खेल रही थी, इस बीच पास के एक खाली प्लॉट में होता हुआ पानी का सैलाब तेजी से उनकी तरफ आया। इससे पहले वो दोनो खुद को संभालती पानी उन्हें अपने साथ नाले की ओर ले गया। गहरे नाले में तेजी से गिरने के चलते दोनों बच्चियों की मौत हो गयी।

Related posts

परेड ग्राउंड में रावण पुतला दहन के दौरान हुए नुकसान के लिए बन्नू बिरादरी दशहरा कमेटी को भरपाई करने के निर्देश

doonprimenews

जल जीवन मिशन को लेकर डेडलाइन तय उत्तराखंड में बनेंगे 500 गांव स्वच्छ सुजल ग्रामस्कूलों में पेयजल और शौचालयों में जलापूर्ति हो सौ प्रतिशत

doonprimenews

दून पुलिस ने बसंत विहार में हुई लूट की घटना का किया खुलासा, 1अभियुक्त को किया गिरफ्तार,साढ़े तीन लाख की नकदी भी की बरामद

doonprimenews

Leave a Comment