Doon Prime News
dehradun

Big breaking:-सीएम धामी ने आज दी खुशखबरी ,इन चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए

Big breaking:-सीएम धामी ने  आज दी खुशखबरी ,इन चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए

मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखण्ड पॉवर कॉरपोरेशन लि. में अवर अभियंता के पद पर चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। पहले चरण में 78 अवर अभियंताओं को नियुक्ति पत्र आज जारी किए गए हैं। मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री आवास में 12 अवर अभियंता को नियुक्ति पत्र प्रदान किए। 16 अवर अभियंताओं का भी डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की प्रक्रिया गतिमान है, उनको भी जल्द नियुक्ति प्रदान की जाएगी। इसके अतिरिक्त शासन द्वारा अनफ्रीज किए गए 60 अवर अभियंता के पदों पर अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा नियुक्ति की कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़े – उत्तरकाशी में बर्फबारी से गंगोत्री हाईवे हुआ बंद, इतनी ठंड की फट गई पेयजल लाइन

मुख्यमंत्री ने सभी चयनित अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं देते कहा कि सभी पूर्ण मनोयोग से अपने कार्यों का निर्वहन करें। उन्होंने आशा व्यक्त की कि जनसेवा के लिए जो भी कार्य मिलता है, उसे सभी अभ्यर्थी कर्तव्यनिष्ठा और ईमानदारी से समय पर पूर्ण करेंगे।

इस अवसर पर प्रबंध निदेशक यूपीसीएल एवं पिटकुल श्री अनिल कुमार, परियोजना निदेशक यूपीसीएल श्री अजय कुमार अग्रवाल, निदेशक परिचालन श्री एम. एल प्रसाद, महाप्रबंधक मानव संसाधन श्री के.बी चौबे, उप महाप्रबंधक मानव संसाधन श्री अमित कुमार, वरिष्ठ कार्मिक अधिकारी श्री जितेन्द्र कुमार एवं यूपीसीएल के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun :किसानों को गन्ने का समर्थन मूल्य दिलाने के लिए मैदान में उतरे पूर्व सीएम हरीश रावत, गांधी पार्क में मौन उपवास पर बैठे

doonprimenews

MDDA ने मसूरी मासोनिक लॉज में 40 फ्लैट किए सील, अवैध निर्माण भी रोका

doonprimenews

देहरादून डोईवाला में लालतप्पड़ के पास अनियंत्रित होने के कारण बस पलटी, कई यात्री घायल।

doonprimenews

Leave a Comment