Doon Prime News
dehradun

Baba Bageshwar Dham:विशेष चार्टड प्लेन से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे धीरेंद्र शास्त्री, कड़ी सुरक्षा के बीच बदरीनाथ धाम के लिए हुए रवाना

खबर बागेश्वर धाम के मुखिया पंडित धीरेंद्र शास्त्री विशेष चार्टड प्लेन से जौलीग्रांट के देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से वो कड़ी सुरक्षा के बीच बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए। धीरेंद्र शास्त्री विशेष विमान में सवार होकर सुबह 11 बजे एयरपोर्ट पहुंचे थे।


जी हाँ,रविवार सुबह एयरपोर्ट पर उनके पहुंचते ही उनके साथ फोटो खिंचवाने को भीड़ उमड़ पड़ी, लेकिन उनकी कड़ी सुरक्षा के कारण कुछ लोग ही उनके साथ फोटो खिंचवा पाए। जिसके बाद वह एयरपोर्ट से रवाना हो गए। उनके कार्यक्रम को गोपनीय रखा गया था। जिस कारण उनके एयरपोर्ट आने के बाद ही एयरपोर्ट कर्मियों को पता चला।


आपको बता दें की लंबे समय से चर्चा में बने हुए मध्य प्रदेश के बाबा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री इससे पहले उत्तराखंड पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर पोस्ट एक वीडियो में उन्होंने बताया था कि वे दो से तीन दिन की यात्रा पर हैं। इसकी कड़ी में वे उत्तराखंड आए हैं।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने उड़ीसा रेल हादसे के कारण टाला  वाइब्रेंट विलेज माणा का दौरा,विकास के मुद्दे पर करना था संवाद*


वहीं उनका कहना है कि वे उत्तराखंड के संतों को बागेश्वर धाम में होने वाले आयोजन का आमंत्रण देने आए हैं। उन्होंने आचार्य बालकृष्ण से मुलाकात भी की है। इस दौरान उन्होंने अपने विरोधियों को नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि ‘मिलकर सनातन का झंडा गाड़िए, कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे’।

Related posts

रायवाला पुलिस व SOG देहात की संयुक्त टीम द्वारा रायवाला क्षेत्र से चोरी ट्रैक्टर ट्राली को सहारनपुर बार्डर से बरामद कर 02 अभियुक्त को मोटर साइकिल के साथ किया गिरफ्तार।

doonprimenews

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अलर्ट पर दून अस्पताल प्रबंधन, कर्मचारियों को दिए ये निर्देश

doonprimenews

लोकपर्व फूलदेई के साथ राजभवन में होगा वसंतोत्सव का आगाज, राज्यपाल ने किया निर्देशित

doonprimenews

Leave a Comment