Doon Prime News
dehradun

देहरादून में चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में एक और युवक फंसा, एसटीएफ को इसकी जानकारी नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल से मिली थी।

चाइल्ड पोर्नोग्राफी

चाइल्ड पोर्नोग्राफी में दून का एक और युवक फंसा नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल से एसटीएफ को इसकी जानकारी मिली थी। युवक ने अपनी मोबाइल से बच्चों का अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था। शुरुआती जांच के बाद युवक के खिलाफ़ राजपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

देहरादून में लगातार चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों पटेल नगर थाना क्षेत्र से भी एक युवक के खिलाफ़ चाइल्ड पोर्नोग्राफी से संबंधित आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। नया मामला राजपुर थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक एसटीएफ के पास नेशनल साइबर क्राइम रिपोर्टिंग पोर्टल से चाइल्ड पोर्नोग्राफी की सूचनाएं आई थी। एक मामले की जांच के बाद एसटीएफ ने यह राजपुर थाने को भेजी थी।

एसओ राजपुर जितेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि एसटीएफ ने एक मोबाइल नम्बर भी उपलब्ध कराया था। इस नंबर से सोशल मीडिया पर बच्चों के अश्लीली विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए थे। नंबर की जांच की गई तो यह अंकिता चौहान निवासी राजेश्वर नगर का पाया गया। शुरुआती जांच के बाद अंकिता चौहान के खिलाफ़ आईटी एक्ट में अलग अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े – मलाइका (MalaikaArora)की इन फोटोज को देख लग रहा की Urfi Javed को देना चाहती हैं टक्कर , फोटोज देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने .

सीबीआई ने मारे थे दून में छापे?
चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में पिछले दिनों। सीबीआई ने देहरादून में छापे मारे थे सीबीआई ने इंटरपोल के इनपुट के आधार पर देश में कई जगहों पर कार्रवाई की गयी। चाइल्ड पोर्नोग्राफी के मामले में कुछ देहरादून के लोग भी बताए जा रहे हैं, जिनमें से कई लोगों से पूछ्ताछ की गई थी। हालांकि सीबीआई ने इस मामले में दिल्ली में ही मुकदमा दर्ज किया था। पूरे मामले की जांच सीबीआई की विभिन्न टीम कर रही है।

Related posts

CAA: प्रताड़ित धार्मिक अल्पसंख्यकों के सम्मानजनक जीवन का अधिकार

doonprimenews

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहन सिंह रावत गांववासी का निधन

doonprimenews

शासन ने सौंपी इस अधिकारी को ये बडी जिम्मेदारी

doonprimenews

Leave a Comment