Doon Prime News
dehradun

मसूरी: चुनाव में अशांति फैलाने की आशंका में 70 लोगों पर कार्रवाई

मसूरी: चुनाव में अशांति फैलाने की आशंका में 70 लोगों पर कार्रवाई

मसूरीः विधानसभा चुनाव 2022 के दृष्टिगत प्रदेश में आदर्श आचार संहिता प्रभावी है. दूसरी तरफ कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण उत्तराखंड पुलिस पर काफी दबाव बढ़ गया है. पहाड़ों की रानी मसूरी में भी पुलिस कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। 

एसएसपी देहरादून द्वारा आदर्श आचार संहिता को प्रभावी बनाने के लिए जिले के थानों को चुनाव को प्रभावित करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर हिस्ट्रीशीटरों की निगरानी, सक्रिय अपराधियों के विरुद्ध गुंडा/गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही वर्तमान में कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत बिना मास्क, डिस्टेंसिंग के उल्लंघन करने वालों के चालान करने के निर्देश जारी किए गए हैं। 

यह भी पढ़े –   मुसीबत में स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि, पत्रकार से बदसलूकी पर एक और मुकदमा दर्ज 

इसी के तहत सोमवार को मसूरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चुनाव में अशांति फैलाने की आशंका के चलते कुल 70 आपराधिक किस्म के लोगों के विरुद्ध 107/116 सीआरपीसी एक्ट के तहत कार्रवाई की. साथ ही बिना मास्क के 5 चालान पर 2500 रुपये जुर्माना, सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन पर 10 चालान जिसमें 1000 रुपये प्रति चालान जुर्माना के तौर पर लगाया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun : ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के दौरान इंटरनेट सेवाएं बंद रहने की खबर हुई वायरल,पुलिस ने खबरों को बताया अफवाहें

doonprimenews

Earthquake in Uttarakhand: उत्तराखंड में आया भूकंप, उत्तरकाशी और बागेश्वर में डोली धरती

doonprimenews

Dehradun के ZOO में होगा अब बाघ बाघिन का दीदार, जल्द देखने को मिलेगा Royal Bengal Tiger का जोड़ा।

doonprimenews

Leave a Comment