Doon Prime News
dehradun

देहरादून ऋषिकेश हाईवे पर कोहरे का कहर, आपस में टकराई तीन कारें, कई घायल

देहरादून ऋषिकेश हाईवे पर कोहरे का कहर, आपस में टकराई तीन कारें, कई घायल

ऋषिकेश: देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर शुक्रवार देर रात तीन कारों की जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए थे. घायलों में दो की हालात गंभीर बनी हुई है. इस हादसे में एक कार सड़क पर पलट भी गयी थी. घायलों को 108 सेवा की मदद से एम्स ऋषिकेश भेजा गया, जहां तीनों का उपचार चल रहा है.

सड़क हादसा देहरादून-ऋषिकेश हाईवे पर सात मोड़ के पास हुआ. बताया जा रहा है कि देर रात को घना कोहरा था. इस दौरान सड़क पर कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था और दो कारें सात मोड़ के पास आमने-सामने से टकरा गई. इस दौरान तेज रफ्तार तीसरी कार भी दोनों कारों में जा टकराई.

यह भी पढ़े – BREAKING: BJP से निष्कासित हरक सिंह रावत ने थामा ‘हाथ’, हरीश रावत ने किया ‘स्वागत

टक्कर लगने के बाद तीसरी कार सड़क पर ही पलट गई. कार में फंसे लोग जैसे-तैसे बाहर निकले. हादसे की सूचना मिलते ही 108 सेवा भी मौके पर पहुंची और घायलों को हॉस्पिटल लेकर गई. दुर्घटना में आल्टो सवार अमन कंडवाल (25 वर्ष) पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी विकास मार्ग पौड़ी, उसका चचेरा भाई अनिकेत कंडवाल (26) पुत्र उत्तम सिंह और दूसरे वाहन में सवार शरण सिंह (25) पुत्र विजय सिंह निवासी गली नंबर नौ गंगा नगर ऋषिकेश घायल हो हुए.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बेखौफ हथियारबंद बदमाशों ने दिनदहाड़े एक स्कूल संचालक के घर में लूट की वारदात को दिया अंजाम, सोने के जेवर और करीब 12 हजार की नगदी लेकर हुए फरार।

doonprimenews

यहां शौचालय में मिला नवजात का शव, पुलिस द्वारा मामले कि जांच जारी।

doonprimenews

यहाँ हुआ बड़ा हादसा पहाड़ी से टूटकर मलबा सड़क पर आया पांच लोग, तीन मकान दब गए, गणेश जोशी भी निरक्षण के लिए पहुंचे

doonprimenews

Leave a Comment