Doon Prime News
dehradun

दिल्ली की युवती ने लिखा ‘मम्मी-पापा आप बहुत अच्छे हैं’, इसके बाद कर ली आत्महत्या

दिल्ली की युवती ने लिखा 'मम्मी-पापा आप बहुत अच्छे हैं', इसके बाद कर ली आत्महत्या

देहरादून: थाना डालनवाला क्षेत्र  के अंतर्गत साकेत कॉलोनी में किराए पर रह रही युवती ने बीते देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मकान मालिक द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस को सुसाइड नोट मिला है. जिसमें लिखा था कि वह जिंदगी से परेशान होकर आत्महत्या कर रही है.

थाना डालनवाला प्रभारी एनके भट्ट ने बताया कि दिल्ली निवासी 24 वर्षीय अंजली मार्किटिंग कंपनी में जॉब करती थी. वो देहरादून में साकेत कॉलोनी में रहती थी. बीती रात जब अंजली खाने के लिए कमरे से बाहर नहीं आई तो मकान मालिक ने कमरे में जाकर देखा तो अंजली पंखे में लटकी हुई थी. आनन-फानन में मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस को सुसाइड नोट मिला है.

यह भी पढ़े –  देहरादून में एंट्री के लिए RTPCR रिपोर्ट जरूरी, कोरोना गाइडलाइन को लेकर सख्ती

सुसाइड नोट में लिखा था कि वह जिंदगी से परेशान होकर आत्महत्या कर रही है. वहीं सुसाइड नोट में लिखा हुआ था कि मम्मी-पापा और भाई आप बहुत अच्छे हैं. आप लोगों की कोई गलती नहीं है. मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हूं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

ऋषिकेश में शराब की दुकान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर प्रतिबंध: क्या यह न्यायसंगत है?

doonprimenews

देहरादून के जौलीग्रांट एअरपोर्ट पर CISF के जवानों ने टैक्सी चालक को बुरी तरह से पीटा, इसके विरोध में टैक्सी चालको ने एयरपोर्ट पर वाहनों का संचालन किया बंद।

doonprimenews

मसूरी: उत्तराखंड टैक्सी मैक्सी महासंघ का EC को खत, चुनावी वाहनों का किराये बढ़ाने की मांग

doonprimenews

Leave a Comment