Doon Prime News
dehradun

कांग्रेस आज जारी करेगी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

कांग्रेस आज जारी करेगी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट

देहरादून: गुरुवार को बीजेपी ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी थी. अब आज कांग्रेस भी अपनी पहली लिस्ट जारी करने वाली है. बीजेपी ने पहली लिस्ट में 59 प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं. कांग्रेस के भी पहली लिस्ट से 60 नाम तय हो गए हैं. कांग्रेस आज पहली लिस्ट में 60 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर सकती है.

प्रत्याशी चयन में कांग्रेस ने तेज शुरुआत की थी. स्क्रीनिंग कमेटी के हेड अविनाश पांडे ने हर सीट पर एक-एक दावेदार का इंटरव्यू लिया था. लेकिन प्रत्याशियों के नाम घोषित करने में कांग्रेस पिछड़ गई है. गुरुवार को अपनी पहली लिस्ट जारी करके बीजेपी ने कांग्रेस से बाजी मार ली है.

यह भी पढ़े –  मसूरी से गणेश जोशी का टिकट फाइनल, भाजपा कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह

सत्ता में वापसी की उम्मीद लगाए बैठी उत्तराखंड कांग्रेस ने पिछले दिसंबर में ही उम्मीदवार की सूची जारी करने की बात कही थी. लिस्ट में देरी होते देख कांग्रेस ने फिर जनवरी के पहले हफ्ते में प्रत्याशी घोषित करने का दावा किया था. लेकिन कांग्रेस का वो दावा गलत साबित हुआ. जनवरी का तीसरा हफ्ता खत्म हो रहा है. आज जब उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए नामांकन शुरू हो रहा है तो उसी दिन कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करने जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

देहरादून आरटीओ का बड़ा ऐलान, अब सिंगल विंडो में होंगे सभी काम लोगों को नहीं होना पड़ेगा परेशान

doonprimenews

**Big breaking:रिलायंस ज्वेलरी स्टोर में हुई डकैती के मुख्य आरोपी को दून पुलिस ने पटना से किया गिरफ्तार ,गोपनीय स्थान पर ले जाकर की जा रही है विस्तृत पूछताछ*

doonprimenews

Dehradun :कचहरी परिसर में फिर हुआ गहमागहमी का माहौल, धरनास्थल पर जाने की जिद पर अड़े बॉबी पंवार कोर्ट ने दी इजाजत

doonprimenews

Leave a Comment