Doon Prime News
dehradun

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, खम्भे से टकराई मोटरसाइकिल

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, खम्भे से टकराई मोटरसाइकिल

ऋषिकेशः टिहरी के गंगा सदन कैलाश गेट, मुनि की रेती के पास सड़क हादसे में ऋषिकेश के गुमानीवाला निवासी 47 वर्षीय गंगाराम पुत्र द्रव लाल की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना के मुताबिक, गंगाराम बाइक से घर जा रहा था, लेकिन अनियंत्रित होकर बाइक कैलाश गेट पर खम्भे से जा टकराई. शख्स के सिर में चोट लगी थी. खास बात ये है शख्स ने हेलमेट पहना हुआ था.

रविवार देर रात 11 बजकर 15 मिनट पर स्थानीय निवासी धनवीर द्वारा 108 को सूचना दी कि गंगा सदन कैलाश गेट मुनि की रेती के पास एक शख्स का एक्सीडेंट हुआ है. उक्त सूचना पर चौकी प्रभारी कैलाश गेट एचपीयू कर्मचारी मौके पर पहुंचे. जहां पता चला कि गंगा सदन के पास बाइक सवार एक शख्स चोटिल होने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया है.

यह भी पढ़े – भारत में कोरोना के 1,79,723 नए मामले, ओमीक्रोन के 4,033 केस

इसके बाद तुरंत 108 की सहायता से घायल को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा व्यक्ति को मृत घोषित किया गया. प्रथम दृष्टया शख्स की मौत सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण होनी प्रतीत हो रही है. मृतक की जेब से एक पर्स तथा एक मोबाइल बरामद हुआ है. युवक की पहचान गंगाराम पुत्र द्रव लाल निवासी भट्टोवाला गुमानीवाला के रूप में हुई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

doonprimenews

पत्नी से विवाद के बाद सिरफिरे ने फूंकी एक दर्जन गाड़ियां और दुकान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

अच्छी खबर:अब Dehradun में भी चलेगी Neo Metro, जानिए route और station

doonprimenews

Leave a Comment