Doon Prime News
dehradun

नशे का आदि युवक उठा रहा था खौफनाक कदम, देहरादून पुलिस की तत्परता ने बचा ली जान

चरित्र संदेह

राजधानी देहरादून से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है की देहरादून में दो सिपाहियों की तत्परता से एक युवक की जान बच गई। बता दे की घटना रायपुर थाना क्षेत्र के आमवाला कोर्ट का है। पुलिस को जानकारी मिली कि एक युवक जोकि नशे का आदी है वह Sucide करने की तैयारी में है।

यह भी पढ़े- बयान दिया Kumar Viswas ने फंस गए चुनाव आयोग के अधिकारी, जानिए क्यों 

वही, सूचना मिलते ही सिपाही मुकेश बंगवाल व पुष्कर मौके पर पहुंचे और बिना देर किए उस कमरे का दरवाजा तोड़ा ओर फांसी लगाने का प्रयास करने से रोक दिया। तो वही मिली जानकारी के अनुसार बताया गया की युवक नशे का आदी था और नशे के चलते ही उसने यह प्रयास किया था। वही दोनों सिपाहियों के इस प्रयास पर परिजनों द्वारा सिपाहियों का आभार व्यक्त किया गया। बता दे की फांसी लगाने जा रहे युवक का नाम मिथुन है। वही, उनके भाई व भाभी पेशे से चिकित्सक बताए जाते हैं। युवक को रिहेब सेंटर भेजा गया है।

Related posts

महंत इंद्रेश हॉस्पिटल में पैर कि सर्जरी के लिए आई महिला कि हुई मौत, परिवार वालो ने लगाया पेट काट कर स्टेपल करने का आरोप,जानिए पूरा मामला।

doonprimenews

जल जीवन मिशन को लेकर डेडलाइन तय उत्तराखंड में बनेंगे 500 गांव स्वच्छ सुजल ग्रामस्कूलों में पेयजल और शौचालयों में जलापूर्ति हो सौ प्रतिशत

doonprimenews

मसूरी में रोडवेज की बस से टकराई बाइक, बरेली के दो युवक गंभीर घायल

doonprimenews

Leave a Comment