Doon Prime News
dehradun

देहरादून में चलती कार बनीं आग का गोला, ड्राइवर ने भागकर बचाई जान

देहरादून में चलती कार बनीं आग का गोला, ड्राइवर ने भागकर बचाई जान

देहरादून: पटेल नगर थाना क्षेत्र में आईएसबीटी के पास फ्लाइओवर के नीचे चलती हुई एक कार में अचानक आग लग गई. कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. वहीं इसी दौरान कार सवार जैसे-तैसे कार से बाहर निकाला और वहां से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की सूचना फायर बिग्रेड को दी. फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर बमुश्किल काबू पाया. इस दौरान सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया था, जिसके पुलिस ने आग बूझने के बाद सूचारू कराया.

यह भी पढ़े –  अल्मोड़ा में एक लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक आजाद कॉलोनी निवासी समीर शनिवार दोपहर को अपनी कार से ट्रांसपोर्ट नगर जा रहा था, तभी आईएसबीटी फ्लाइओवर के नीचे अचानक कार में आग लग गई. समीर जैसे-तैसे कार से बाहर निकला और घबराकर वहां से चला गया था. आईएसबीटी चौकी इंचार्ज हर्ष अरोड़ा ने बताया कि कार में आग लगने के बाद युवक मौके से फरार हो गया था. लेकिन पुलिस ने उसकी जानकारी हासिल की और उसे मौके पर बुलाया है. प्रथम दृष्टया में कार में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

मौसम विभाग ने किया भारी बारिश का अलर्ट जारी, यहां जानिए की कहां कहां होने वाली है अगले 4दिनों में भारी बारिश

doonprimenews

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

Dehradun News : देहरादून में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराई दो गाड़ियां

doonprimenews

Leave a Comment