Doon Prime News
dehradun

देहरादून में किराएदार के साथ दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी हुआ फरार

देहरादून में किराएदार  के साथ दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज होते ही आरोपी हुआ फरार

देहरादून: थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में आरोपी परिचित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी अभी फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

 नेहरू कॉलोनी निवासी 10वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनके मकान में कई किराएदार रहते हैं. एक किराएदार अरुण निवासी कीनावा कासगंज यूपी का घर में आना जाना था.

यह भी पढ़े –  अब फिर से अमिताभ बच्चन के घर में कोरोना वायरस ने दी दस्तक , जानिए कौन हुआ संक्रमित

 पीड़िता ने आरोप लगाया कि मार्च 2021 में किराएदार महिला ने उसे अरुण के साथ बाजार से कुछ सामान लाने के लिए भेजा था. इस दौरान अरुण पीड़िता को प्रिंस चौक के पास एक होटल पर ले गया और होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी अरुण ने पीड़िता को शादी का झांसा दे दिया. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया. लेकिन जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो अब आरोपी ने शादी के लिए मना कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा.

थाना नेहरू कॉलोनी प्रभारी सतेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर मंगलवार देर रात मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

लोक सभा चुनाव 2024: मतदान प्रक्रिया में एसएसपी देहरादून का महत्वपूर्ण योगदान

doonprimenews

पटेलनगर क्षेत्र में बंद घर में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा, घटना को अंजाम देने वाले गाजियाबाद के गैंगस्टर सहित 03 अन्य शातिर अभियुक्तों को देहरादून पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभियुक्तों के कब्जे से घटना में चोरी की गयी 07 लाख रूपये की ज्वैलरी बरामद।

doonprimenews

अवैध रूप से पशु कटान, पशु मांस का विक्रय तथा तस्करी करने वालों के विरुद्ध दून पुलिस की बड़ी कार्यवाही,7 अभियुक्तों को अलग अलग थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment