Doon Prime News
dehradun

देहरादून ट्रैफिक पुलिस ने पढ़ाया नियमों का पाठ, पालन न करने पर की कार्रवाई

देहरादून ट्रैफिक पुलिस ने पढ़ाया नियमों का पाठ, पालन न करने पर की कार्रवाई

देहरादून: एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी  के निर्देश पर जाम के झाम से निजात दिलाने के लिए पुलिस अभियान  चलाए हुई है. इसी कड़ी में 23 दिसंबर से 30 दिसंबर तक नो पार्किंग में खड़े 332 वाहनों पर कार्रवाई की गई है. साथ ही सिविल डिफेंस द्वारा संयुक्त रूप से देहरादून शहर के मुख्य चौराहों पर यातायात को लेकर जागरूकता अभियान चलाया गया. जिसमें चालकों और आम जनता को यातायात नियमों और सुरक्षा से सम्बन्धित महत्वपूर्ण जानकारी दी गयी.

देहरादून शहर क्षेत्र के अंतर्गत नो पार्किंग क्षेत्र में खड़े वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए यातायात पुलिस द्वारा साप्ताहिक अभियान में नो पार्किंग में खड़े 332 वाहनों (175 चौपहिया व 157 दोपहिया वाहन) पर कार्रवाई की गयी. अभियान यातायात को बनाये रखने के लिए निरन्तर जारी रहेगा. इसके अलावा उमेश्वर सिंह रावत उप मुख्य वार्डन (सिविल डिफेंस) के नेतृत्व में सिविल डिफेंस द्वारा संयुक्त रूप से देहरादून शहर के मुख्य चौराहों दिलाराम चौक, प्रिंस चौक, बहल चौक, घंटाघर, दर्शनलाल चौक पर यातायात जागरूकता अभियान चलाया गया.

यह भी पढ़े –  नोरा फतेही हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में किया खुद को आइसोलेट

इस अभियान के अन्तर्गत वाहन चालकों और आम जनता को यातायात नियमों और सुरक्षा से सम्बन्धित जानकारी दी गयी. एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि आमजन से अपील की जाती है कि किसी भी अव्यवस्था से बचने के लिये अपने वाहन निर्धारित पार्किंग स्थलों पर ही पार्क करें. यातायात व्यवस्था बनाये रखने में यातायात पुलिस का सहयोग करें. साथ ही इस तरह के अभियान समय-समय पर जारी रहेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun :होमगार्ड्स स्थापना दिवस पर सीएम धामी ने दी बड़ी सौगात, जवानों के लिए करी यह घोषणाएं

doonprimenews

Cabinet meeting :चार दिसंबर को होगी बैठक, इन्वेस्टर्स समिट को लेकर होंगे निर्णय

doonprimenews

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (SGRRU)में नए छात्रों के स्वागत के लिए दीक्षारंभ कार्यक्रम का आयोजन

doonprimenews

Leave a Comment