Doon Prime News
dehradun

देहरादूनः RTO में कर्मचारी मिला कोरोना संक्रमित, ऑफिस 3 दिन के लिए बंद

देहरादूनः RTO में कर्मचारी मिला कोरोना संक्रमित, ऑफिस 3 दिन के लिए बंद

देहरादूनः देश के साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन इजाफा होता जा रहा है. देहरादून के आरटीओ ऑफिस में भी एक कर्मी कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मचा है. आनन-फानन में आरटीओ कार्यालय को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है. साथ ही सभी कर्मचारियों के कोविड टेस्ट कराए जा रहे हैं.

प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं. देहरादून से सबसे अधिक कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. देहरादून के आरटीओ कार्यालय में भी शुक्रवार को एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आरटीओ कार्यालय को फिलहाल तीन के लिए बंद किया गया है. सभी कर्मचारियों के कोविड टेस्ट कराए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े –   CM धामी ने आंगनबाड़ी कार्मिकों को दिया तोहफा, वात्सल्य योजना के अन्तर्गत 3067 लाभार्थियों को मिला लाभ

गुरुवार को प्रदेश में 630 नए कोरोना मरीज सामने आए थे. 4 जून, 2021 के बाद 6 जनवरी को सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1425 हो गई है. जबकि, 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. प्रदेश में कोरोना में मरने वालों की संख्या 7,423 पहुंच गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

मसूरी जाने वाले सावधान, आज इस रूट पर जाना होगा बिल्कुल मना, देखिए नया रूट

doonprimenews

देहरादून में मौसम बदलने से सर्दी, जुकाम-बुखार का हमला हुआ तेज,जानिए कैसे करें बचाव

doonprimenews

एसटीएफ (STF) को मिली बडी सफलता एक और नकल माफिया को पहुचाया सलाखों के पीछे

doonprimenews

Leave a Comment