Doon Prime News
dehradun

देहरादूनः RTO में कर्मचारी मिला कोरोना संक्रमित, ऑफिस 3 दिन के लिए बंद

देहरादूनः RTO में कर्मचारी मिला कोरोना संक्रमित, ऑफिस 3 दिन के लिए बंद

देहरादूनः देश के साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन इजाफा होता जा रहा है. देहरादून के आरटीओ ऑफिस में भी एक कर्मी कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हड़कंप मचा है. आनन-फानन में आरटीओ कार्यालय को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है. साथ ही सभी कर्मचारियों के कोविड टेस्ट कराए जा रहे हैं.

प्रदेश में लगातार कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं. देहरादून से सबसे अधिक कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. देहरादून के आरटीओ कार्यालय में भी शुक्रवार को एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आरटीओ कार्यालय को फिलहाल तीन के लिए बंद किया गया है. सभी कर्मचारियों के कोविड टेस्ट कराए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े –   CM धामी ने आंगनबाड़ी कार्मिकों को दिया तोहफा, वात्सल्य योजना के अन्तर्गत 3067 लाभार्थियों को मिला लाभ

गुरुवार को प्रदेश में 630 नए कोरोना मरीज सामने आए थे. 4 जून, 2021 के बाद 6 जनवरी को सबसे अधिक मामले सामने आए हैं. प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1425 हो गई है. जबकि, 3 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. प्रदेश में कोरोना में मरने वालों की संख्या 7,423 पहुंच गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र चुनाव के कार्यालय का उद्घाटन किया

doonprimenews

पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर सम्पत्ति तथा पैसो के लिये षडयन्त्र रचकर की हत्या,सहसपुर पुलिस व एस0ओ0जी0 ग्रामीण द्वारा घटना के 12 घण्टे के अन्दर किया हत्या का खुलासा

doonprimenews

दून पुलिस को मिली बडी सफलता, जमीन की अवैध खरीद-फरोख्त एवं धोखाधड़ी से जुड़ा मामला, जानिए क्या यह मामला।

doonprimenews

Leave a Comment