Doon Prime News
dehradun

दून में स्मैक तस्करों का खूनी खेल,दलित के घर मे घुस कर किया हमला,पढ़िए पूरी खबर

 दून में स्मैक तस्करों का खूनी खेल, दलित के घर मे घुस कर हमला, बुजुर्ग माँ-बाप पर भी चाकू-खुकरी से वार, पुलिस की खामोशी संदेहास्पद

 देहरादून शहर कोतवाली क्षेत्र के लक्खीबाग चौकी अंतर्गत रेसकोर्स नई बस्ती सी ब्लॉक में 15-20 नकाबपोशों ने दलित के घर मे घुस कर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। 

15-20 लोग घुसे घर मे, चाकू-खुकरी से हमला-

शिव मुनि (भाई) व अनिता (बहन) का कहना है कि सोमवार की रात करीब 9:30 बजे 15-20 लोग घर मे घुस आए व उनके भाई इंद्रजीत (26) वर्ष पर चाकू-खुकरी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में शिवमुनि भी घायल हो गया।

4 लोग घायल, ICU में भर्ती, अभी हैं बेहोश-बुजुर्ग माँ बाप को भी नहीं बख्शा-

इंद्रजीत (26 वर्ष) अभी इंद्रेश अस्पताल के ICU में भर्ती है व बेहोश है। जबकि पिता नेमीचंद (75 वर्ष) व माता पुष्पा देवी (65 वर्ष) इंद्रजीत को बचाने लगे तो उनपर भी हमलावकर दिया। बुजुर्ग माँ-बाप भी इंद्रेश अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि भाई शिवमुनि के सिर पर कान के पास व कंधे पर चोट आई।

यह भी पढ़े – गणतंत्र दिवस को लेकर देहरादून में ट्रैफिक डायवर्ट, नया रूट प्लान देखकर ही घर से निकलें

दून की अमानवीय पुलिस का चेहरा आया सामने-

परिजनों का आरोप है कि करीब 15 लोगों ने 100-112 नंबर पर अपने-अपने फोन से कॉल की तब जाकर कहीं पुलिस आई और चक्कर मार कर वापस चली गई।

स्मैक भेजने वाले हैं हमलावर,पुलिस ने नहीं की अभी तक कार्यवाही-

परिजनों का यह भी आरोप है कि आरोपी हमलावकर स्मैक आदि बेचने का अवैध धंधा करते हैं। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस के रवैये से लगता है कि उनकी पुलिस में सेटिंग है जिस कारण ने हत्या करने के मकसद के हमले को भी दबाने जैसा काम किया है, आखिर पुलिस क्यों खामोश है, हम दलित हैं इसलिए या इनका चौकी में हफ्ता जाता है इसलिए।

परिजनों ने कहा कि कल सोमवार देर रात 9:30 बजे की घटना है, जब रिंकू, हेमंत, संजू, राशिद व अन्य हमलावर जिन्होंने अपने मुहं ढके हुए थे अचानक घर मे घुस आए और घटना को अंजाम दिया। हमारा भाई हॉस्पिटल में मौत से जूझ रहा है और पुलिस कुछ भी सुनने को तैयार ही नहीं है।

Related posts

हरीश रावत ने CM धामी को दी नसीहत,जानिए क्या बोले हरीश रावत

doonprimenews

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

बाल कल्याण समिति विभाग में फर्जीवाड़ा, सदस्य के लिए आवेदन करने वाले को बनाया गया अध्यक्ष, RTI से हुआ खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment