Doon Prime News
dehradun

कांग्रेस स्क्रिनिंग कमेटी की दूसरी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर होगी चर्चा

कांग्रेस स्क्रिनिंग कमेटी की दूसरी बैठक, प्रत्याशियों के नामों पर होगी चर्चा

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही समय शेष रह गया है. ऐसे में सभी पार्टियां प्रत्याशियों के चयन में जुटी हुई है. इसी क्रम में आज राजधानी दिल्ली में कॉंग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की दूसरी बैठक होनी है. वहीं, कमेटी के चेयरमैन अविनाश पांडेय भी अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में कांग्रेस के कई दिग्गज में मौजूद रहेंगे.

बता दें कि बीती 29 और 30 दिसंबर को कांग्रेस स्क्रिनिंग कमेटी की पहली बैठक हो चुकी है. उत्तराखंड कांग्रेस में 70 विधानसभा सीटों के लिए पांच सौ से अधिक दावेदारों ने आवेदन किया है. वहीं, पहली बैठक में ही 45 दावेदारों के नाम फाइनल भी कर लिए गए हैं.

यह भी पढ़े – आज स्वास्थ्य विभाग की महत्वपूर्ण बैठक, कोरोना के कारण स्कूल बंद करने का हो सकता है फैसला

वहीं, आज नई दिल्ली में कांग्रेस स्क्रिनिंग कमेटी की दूसरी बैठक होनी है. जिसमें अन्य नामों पर चर्चा करके उन्हें आगे बढ़ाया जाएगी. इस महत्वपूर्ण बैठक में स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन के अलावा सदस्य विरेंद्र सिंह राठौर, अजय कुमार, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष और पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

अंकिता के परिजनों को 25 लाख की आर्थिक सहायता दी जाएगी, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिये निर्देश

doonprimenews

एसटीएफ (STF) को मिली बडी सफलता एक और नकल माफिया को पहुचाया सलाखों के पीछे

doonprimenews

ऋषिकेश शिवपुरी (Rishikesh Shivpuri) के पास राफ्टिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, राफ्ट पलटने से एक पर्यटक की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment