Doon Prime News
dehradun

ऋषिकेश: CNG पंप में पाइप फटने से मची अफरा-तफरी, बड़ा हादसा टला

ऋषिकेश: CNG पंप में पाइप फटने से मची अफरा-तफरी, बड़ा हादसा टला

ऋषिकेश: देहरादून जिले के ऋषिकेश में नेशनल हाईवे-94 पर श्यामपुर के पास एचपी के सीएनजी पंप में पाइप फटने (CNG pump pipe burst in Rishikesh) से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि पंप के कर्मचारियों ने सूझबूझ से किसी तरह हालात को काफी कंट्रोल किया और एक बड़ा हादसा होने टल गया. गनीमत रही कि इस घटना में किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई.

यह भी पढ़े – रुड़की में छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, बच्ची की मां को जान से मारने की धमकी

जानकारी के मुताबिक हरिद्वार-ऋषिकेश नेशनल हाईवे-94 पर श्यामपुर के पास एचपी के CNG पंप है. यहां बुधवार दोपहर को अचानक सीएनजी का पाइप फटने से जोरदार धमाका हुआ. पाइप फटते ही गैस का रिसाव शुरू हो (CNG leakage in Rishikesh) गया और धुंआ उठने लगा. इसके पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पंप पर मौजूद कर्मचारियों ने सूझबूझ दिखाते हुए जैसे-कैसे स्थिति को काबू में किया.

गैस का रिसाव होने से आसपास के घरों में मौजूद लोग भी मकान छोड़कर भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही श्यामपुर चौकी से पुलिस टीम भी पहुंची गई थी. श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी रामनरेश शर्मा ने बताया कि घटना करीब तीन बजे की है. फायर ब्रिगेड को भी सूचना दे दी गई थी. हालांकि पंप के कर्मचारियों ने खुद ही हालात पर काबू पा लिया था.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun Breaking- देहरादून से आ रही बड़ी खबर, विक्रम यूनियन चक्का-जाम से हटी पीछे

doonprimenews

यहाँ हुआ बड़ा हादसा पहाड़ी से टूटकर मलबा सड़क पर आया पांच लोग, तीन मकान दब गए, गणेश जोशी भी निरक्षण के लिए पहुंचे

doonprimenews

अंकिता भंडारी की हत्या का हुआ खुलसा, जानिए कैसे की गई हत्या।

doonprimenews

Leave a Comment