Doon Prime News
dehradun

उत्तराखंड : वरिष्ठ पत्रकार राम कौसवाल का हुआ निधन

राजधानी देहरादून से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार पता चला है की वरिष्ठ पत्रकार, समाजसेवी कामरेड बच्ची राम कौंसवाल का देहरादून में निधन हो गया है। जिनके निधन पर तमाम राजनीतिक और सामाजिक संगठनों ने शोक जताया है और साथ ही आपको इस बात से रूबरू करवा दे की बच्ची राम कौसवाल को ना केवल विपक्ष बल्कि सत्ता पक्ष  के तमाम नेता भी  बहुत  मानते थे।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : महाराष्ट्र के गृह मंत्री नवाब  मलिक को ED ने किया गिरफ्तार, ये है पूरा मामला 

बता दे की Tehri के पूर्व विधायक Kishor उपाध्याय द्वारा बच्ची राम कौसवाल  के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा गया कि  बच्ची राम कंसवाल जी के निधन से सर्वहारा वर्ग ने अपना मसीहा खो दिया है। जो की हमेशा से ही समाज के अन्तिम छोर पर और उपेक्षित वर्ग के हितों की रक्षा के लिये समर्पित रहे। कहा कि सामाजिक सरोकारों के लिये समर्पित एक मूर्धन्य हस्ताक्षर का जाना समाज की अपूरणीय क्षति है। बता दे की उन्होंने Tehri की राजनीति को सकारात्मक रूप से प्रभावित किया है।अनेक आंदोलनों का नेतृत्व किया और जेल यात्रायें की। मेरी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि।

Related posts

Dehradun :अब जाम से लोगों को मिलेगी निजात, यात्रा सीजन के लिए पुलिस -प्रशासन ने बनाया नया ट्रैफिक प्लान,30जून तक रहेगा लागू

doonprimenews

ऋषिकेश बैराज मार्ग पर स्थित गधेरे में से लड़की का शव बरामद ,महिला और एक बच्चा गदेरे में लापता,तलाश जारी

doonprimenews

पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा में भरतीयों को लेकर दी एक नई अपडेट।

doonprimenews

Leave a Comment