Doon Prime News
uttarakhand

देहरादून में यहां सरेआम काटी जा रही है गाय, बच्चे ने किया चौकाने वाला खुलासा,वीडियो हुआ वायरल

देहरादून

गौ हत्या को लेकर देशभर में हमें पिछले कुछ समय से लगातार विवाद देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर सरकार गाय काटने वालों पर सख्त दिखाई दे रही है, तो वही दूसरी ओर कई ऐसे मामले भी सामने आते हैं, जहां शक के आधार पर किसी व्यक्ति को गलत तरीके से पीट किया जाता है। लेकिन इसके बावजूद भी कई जगहों पर गाय का मीट बेचा जा रहा है और ऐसा ही एक खुलासा एक बच्चे ने भी किया है। हालांकि अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है, कि वह बच्चा कितना सच बोल रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्चा बता रहा है कि देहरादून की मेहुवाला में बड़ी मस्जिद के पास गाय काटी जाती है और जब उससे दाम पूछा जाता है, तो बताता है कि 200 से 250 रुपए प्रति किलो के दाम पर गौ मांस मिल जाता है।

इतना ही नहीं जब बच्चे से पूछा गया कि क्या वहां पुलिस उन आरोपियों को कुछ नहीं करती, तो इस पर भी बच्चे ने जवाब देते हुए कहा कि, “पुलिस को पैसे दे दिए जाते हैं।”हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस जरूर शुरू हो गई।

देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें : Facebook users के लिए जरूरी अपडेट, फेसबुक बंद कर रहा है ये दो सेवाए।

हालांकि सिर्फ इस वीडियो को देखकर अभी किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना सही नहीं होगा। यह खबर हमने आपको सिर्फ जानकारी के लिए दी थी।

Related posts

Uttarakhand के Yashvant का कमाल, जर्मनी की इस कंपनी में हुआ सिलेक्शन, मिलेगी 23 करोड़ रुपए सैलरी

doonprimenews

दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गर्भवती पत्नी को दिया तलाक, पति समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

doonprimenews

बड़ी खबर : Yashwant Sinha बने विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार, ये नेता कर चुके थे इनकार

doonprimenews

Leave a Comment