Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में हुई भर्तियों की गड़बड़ी की जाँच को लेकर सीएम धामी ने दी जानकारी,कहा – कोई कितना ही पावरफुल क्यों ना हो बख्शा नहीं जाएगा

मुख्यमंत्री

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड के देहरादून से आ रही है जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने UKSSC पेपर लीक मामले से लेकर दरोगा भर्ती और विधानसभा में हुई गड़बड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें कि UKSSSC पेपर लीक मामले में जांच अभी भी जारी है और एक के बाद एक खुलासे होते जा रहे हैं।

दरोगा भर्ती को लेकर कही यह बात

दरोगा भर्ती पर जांच के आदेश पर सीएम धामी ने कहा की पुलिस विभाग से जुड़ा हुआ मामला है इसलिए इसकी जांच विजिलेंस को सौंपी है कोई कितना भी पॉवरफुल क्यों ना हो उसको बख्शा नही जाएगा।
वहीं UKSSSC भर्ती में जो बच्चे अपनी मेहनत से पास हुए हैं उनको भी निराश नही किया जाएगा कोई समाधान निकाला जाएगा।

सभी भर्तियां की जांच कराने का करूंगा आग्रह :पुष्कर सिंह धामी

• विधानसभा भर्तीयों में गड़बड़ियों की बात भी सामने आई हैं मैं विधानसभा अध्यक्ष से भी इसको लेकर अनुरोध करूंगा। सीएम ने कहा की अभी तक की सभी भर्तियों की जाँच कराने का आग्रह करुगा चाहे किसी भी काल खंड मे हुआ हो उसपर जाँच की मांग करूँगा।

राहुल गांधी के ट्वीट का भी दिया जवाब

• राहुल गांधी के ट्वीट पर बोले सीएम धामी कहा जिस भी कालखण्ड में जो भी गड़बड़ियां हुई हैं सबकी जांच होंगी। बता दे कि राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था बेरोज़गारों का हक़ मार रही है उत्तराखंड सरकार।

Related posts

Mulayam Singh yadav: SP chief Akhilesh Yadav परिवार के साथ अस्थि कलश लेकर हरिद्वार के लिए हुए रवाना

doonprimenews

स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ शैलजा भट्ट को वाहन ने मारी टक्कर, मैक्स अस्पताल में है भर्ती .

doonprimenews

Baba Tarsem Singh Murder:रुड़की में हुआ अमरजीत उर्फ बिट्टू का अंतिम संस्कार, मुठभेड़ में फरार हुए दूसरे आरोपित की तलाश में जुटी एसटीएफ

doonprimenews

Leave a Comment