Doon Prime News
uttarakhand

Chardham Yatra :26मार्च को हितधारकों की मुख्यमंत्री धामी से वार्ता,तीर्थयात्रियों की संख्या एवं पंजीकरण में छूट देने पर होगी चर्चा

खबर,चारधाम यात्रा में तीर्थयात्रियों की संख्या पर नियंत्रण और राज्य के लोगों को पंजीकरण में छूट देने मुद्दे पर 26 मार्च को हितधारकों की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से वार्ता हो सकती है। तीर्थ पुरोहितों, चारधाम यात्रा से जुड़े कारोबारियों के विरोध से बना गतिरोध समाप्त करने के लिए गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान ने वार्ता की पहल की है।


जी हाँ,चारधाम यात्रा में यात्रियों की संख्या सीमित करने के साथ ही राज्य के स्थानीय लोगों के लिए पंजीकरण अनिवार्य करने का तीर्थ पुरोहित और पर्यटन तीर्थाटन गतिविधि से जुड़े कारोबारी विरोध कर रहे हैं। 21 मार्च को चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत के आह्वान पर यात्रा के मुख्य पड़ावों में हितधारकों ने धरना प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand Big Breaking- विजिलेंस का बिछाया जाल हुआ सफल, रिश्वत लेते हुए ग्राम प्रधान का किया पर्दाफाश*


बता दें की चारधाम महापंचायत के महासचिव डॉ. बृजेश सती ने बताया कि बुधवार को गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान से मुलाकात कर महापंचायत व चारधाम होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने अपना पक्ष रखा। विधायक ने आश्वासन दिया कि जल्दी ही मुख्यमंत्री धामी से वार्ता कर समस्या का समाधान निकाला जाएगा। इस मौके पर महापंचायत के अध्यक्ष सुरेश सेमवाल, चारधाम होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय पुरी, गंगोत्री धाम के रावल मुकेश सेमवाल, उत्तरकाशी होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष शैलेंद्र मटूडा आदि शामिल थे।

Related posts

चुनाव से जुड़ी सभी जानकारी एक ही जगह – वोटर हेल्पलाइन एप

doonprimenews

अब न्याय की गोहर ना मिलने पर बैठे अंकिता भंडारी के माता – पिता अनिश्चितकालीन धरने पर

doonprimenews

यहां दो Tigers के साथ संघर्ष के दौरान गुलदार ने गवाई अपनी जान

doonprimenews

Leave a Comment