Doon Prime News
champawat

उत्तराखंड में चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र वार्डन और संविदा संगीत शिक्षक पर कुछ छात्रों ने बाल न कटवाने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

शिक्षक

उत्तराखंड में शिक्षकों को लेकर लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। अब एक और नया मामला चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र से सामने आया है। जहाँ राजीव गाँधी नवोदय विद्यालय छात्रावास के वार्डन और संविदा संगीत शिक्षक पर कुछ छात्रों ने बाल न कटवाने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामला थाने तक पहुँच गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए स्कूल के प्रधानाचार्य ने संविदा पर तैनात शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, नवोदय छात्रावास में छात्रों ने वार्डन और संविदा शिक्षक पर आरोप लगाया है कि उन्होंने रात 9:00 बजे जबरन छात्रों के बाल अपने हाथ से काटने शुरू कर दिए। आरोप है कि मंगलवार होने के कारण जब छात्रों ने बाल काटने से मना किया तो शिक्षक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बीच एक छात्र हॉस्टल से भाग गया।

यह भी पढ़े – Uttarakhand Breaking- मंगलवार को दिए गए बयान से पलटे भाजपा के प्रदेश प्रभारी, कहा था की कांग्रेसी मंदिर में लड़कियां छेड़ने जाते हैं

स्कूल के अन्य छात्र उस भागे हुए छात्र को ढूंढने के लिए चले गए और थाने चले गए। मामला थाने तक पहुंचा तो हंगामा हो गया। एसओ जसवीर सिंह चौहान ने बताया कि छात्रों ने शिक्षक पर मारपीट का आरोप लगाया है, लेकिन लिखित में कोई शिकायत नहीं दी गई। प्रधानाचार्य गोपाल राम ने बताया कि छात्रों की शिकायत के बाद संविदा शिक्षक व वार्डन महेन्द्रसिंह घरती को निलंबित कर दिया गया। ऐसा बताया जा रहा है की शिक्षक को 15 दिन के भीतर स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए गए हैं। मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम गठित की गई है।

Related posts

चंपावत ब्रेकिंग : विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज, चंपावत एसपी के द्वारा किये गए इन 15 उपनिरीक्षकों के तबादले

doonprimenews

Champawat :एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाई गई छात्रा, हायर सेंटर रेफर करने से पहले ही तोड़ा दम

doonprimenews

जंगल से लाई सब्जी खाकर हुई किशोरी की मौत, बच्चे समेत परिवार के सात सदस्य भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment