Doon Prime News
champawat

यहां एक युवती ने नहर मे लगाई छलांग, नहर में कूदने से पहले व्हाट्सएप स्टेट्स पर लिखा मुझे अब जीने का कोई अधिकार नही है।

नहर में कूदीं युवती

खटीमा की एक युवती ने चम्पावत जिले के टनकपुर के सैलानीगोठ नहर में छलांग लगा दी। युवती की चप्पल, पर्स और मोबाइल नहर के पास से बरामद किए गए हैं। पुलिस युवती की तलाश कर रही है। फिलहाल उसका पता नहीं चल पाया है। नहर में छलांग लगाने से पहले युवती ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस को अपडेट कर नहर की फोटो भी लगाई थी।

जानकारी के मुताबिक, खटीमा चास्बेटा बंगाली कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय लता मंडल, पुत्री बद्री प्रसाद मंडल बुधवार की शाम टनकपुर के सैलानीगोठ पहुंची और उसने नहर में छलांग लगा दी। नहर के पास किसी की चप्पल, पर्स और मोबाइल पड़ा होने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पर्स में से मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने इसकी जानकारी खटीमा स्थित उनके घर वालों को दी। जिसके बाद स्वजनो ने वहाँ पहुँचकर चप्पल, पर्स और मोबाइल के आधार पर लता मंडल के होने की पुष्टि की। बताया जा रहा है कि वह व्यक्तिगत कारणों से परेशान थी। उसने अपने वॉट्सऐप के स्टेटस में मुझे अब जीने का अधिकार नहीं है लिखा था और नहर की फोटो भी लगाई थी।

यह भी पढ़े – ऋषिकेश के बदरीनाथ नेशनल हाईवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 3लोगो की मौके पर ही मौत और 3लोग हुए घायल

लता मंडल वर्तमान में एसबीआइ खटीमा में संविदा कर्मचारी के रूप में काम करती थी। इससे पूर्व वह कांट्रेक्ट में एनएचपीसी बनबसा में भी काम कर चुकी थी। कोतवाल चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि गोताखोर तथा SDRF के जवान नहर में युवती की तलाश कर रहे हैं। इस मामले की जांच अभी जारी है।

Related posts

उत्तराखंड में चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र वार्डन और संविदा संगीत शिक्षक पर कुछ छात्रों ने बाल न कटवाने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

doonprimenews

बड़ी खबर- बीजेपी ने जारी किया घोषणापत्र, किसानों से लेकर महिलाओं तो के लिए बढ़े एलान,यहां देखिए मुख्य बातें

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment