Doon Prime News
champawat

बारिश का कहर,चंपावत-टनकपुर हाईवे पर मलबे में फस गयी कार,बाल बाल बच गयी चालक की जान


बारिश का कहर,चंपावत-टनकपुर हाईवे पर मलबे में फस गयी कार,बाल बाल बच गयी चालक की जान

चंपावत: जिले में लगातार दो दिनों से हो रही बारिश ने कहर बरपा रखा है. मूसलाधार बारिश से चंपावत-टनकपुर हाईवे पर पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा आने से मार्ग बाधित हो गया है. वहीं, धौंन के पास सुबह एक ऑल्टो कार मलबे की चपेट में आ गयी, जिसे जेसीबी मशीन की मदद से निकाला गया. हादसे में कार चालक बाल-बाल बच गया है.

वहीं, भारी बारिश से ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी नुकसान हुआ है. ग्रामीण अंचल की 6 सड़कें पूरी तरह बंद हो गई हैं. इन सड़कों में भारी बारिश के कारण मलबा आया है.ग्रामीण क्षेत्रों में उपजाऊ खेत और घरों की सुरक्षा दीवार भी बारिश की भेंट चढ़ गई हैं. वहीं, मैदानी क्षेत्र में टनकपुर बनबसा में नगरीय क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई. शारदा नदी के किनारे के आवासों को चेतावनी देते हुए पहले ही खाली करवा लिया गया था. जिला प्रशासन और पुलिस विभाग ने नेशनल हाईवे-9 के लिए चेतावनी जारी की है. आवाजाही के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- विशेषज्ञों ने बताया उत्तराखंड में कब आयेगी कोरोना की तीसरी लहर,जानिए क्या बोले डॉ एनएस बिष्ट।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

चंपावत ब्रेकिंग : विधानसभा चुनावों की तैयारियां तेज, चंपावत एसपी के द्वारा किये गए इन 15 उपनिरीक्षकों के तबादले

doonprimenews

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

जंगल से लाई सब्जी खाकर हुई किशोरी की मौत, बच्चे समेत परिवार के सात सदस्य भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment