Doon Prime News
champawat

जंगल से लाई सब्जी खाकर हुई किशोरी की मौत, बच्चे समेत परिवार के सात सदस्य भर्ती


जंगल से लाई सब्जी खाकर हुई  किशोरी की मौत, बच्चे समेत परिवार के सात सदस्य भर्ती 

चंपावत- चंपावत के खतोली गांव में फूड प्वाइजनिंग से एक किशोर की मौत हो गई. जबकि तीन बच्चों समेत परिवार के सात अन्य सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी बीमारों की हालत खतरे से बाहर है।

उधर, पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने जंगल में मिली लिंगुडे (एक प्रकार की फर्न) की सब्जी खा ली, जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. चंपावत से करीब 45 किलोमीटर दूर खतोली गांव निवासी पान सिंह व कमल सिंह पुत्र गंगा सिंह के घर गुरुवार रात लिंगुड़े सब्जी बनाई गई. खाना खाकर परिवार के सभी सदस्य सो गए।

शुक्रवार सुबह से ही परिवार के कुछ सदस्यों की तबीयत बिगड़ने लगी। इस पर उन्होंने घरेलू उपाय करना शुरू कर दिया। शुक्रवार की शाम परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगड़ने लगी। इस दौरान रात करीब 11 बजे पवन सिंह (17) पुत्र पान सिंह की उल्टी से मौत हो गई। घटना ने परिवार को झकझोर कर रख दिया है।

यह भी पढ़े- चमोली में भारी बारिश,बद्रीनाथ हाईवे कई जगहों से हुआ बाधित।

रात करीब एक बजे से अमित सिंह (11) पुत्र कमल सिंह, सरोज देवी (18) पुत्री पान सिंह, रिया (14) पुत्र कमल सिंह, शांति देवी (40) पत्नी पान सिंह, भोला सिंह (13) पुत्र पान सिंह, संजय सिंह (17) पुत्र कमल सिंह व उत्तम सिंह (22) पुत्र पान सिंह को बारी-बारी से 108 वाहनों में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीएमएस डॉ. आरके जोशी ने बताया कि फूड प्वाइजनिंग से सभी की तबीयत खराब हो गई है। उन्होंने कहा कि सात लोगों की हालत खतरे से बाहर है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

चंपावत : साइबर ठगी के शिकार दो व्यक्तियों को चंपावत पुलिस ने लौटाई धनराशि, इतनी है रकम

doonprimenews

बारिश का कहर,चंपावत-टनकपुर हाईवे पर मलबे में फस गयी कार,बाल बाल बच गयी चालक की जान

doonprimenews

Leave a Comment